लाइव टीवी

Shrikant Tyagi Case: ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी बवाल पर अब सरकार ने लिया एक्शन, नोएडा फेज टू के SHO सस्पेंड

Updated Aug 08, 2022 | 06:43 IST

Shrikant Tyagi Case News: 40 घंटे बाद भी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस बीच पुलिस ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के एक्शन लिया जाएगा और उसकी प्रॉपर्टी भी सीज होगी।

Loading ...
कानून के डर से श्रीकांत त्यागी फरार, फेज टू के थाना प्रभारी सस्पेंड
मुख्य बातें
  • नोएडा में फिर बवाल, यूपी पुलिस पर सवाल
  • कानून के डर से श्रीकांत त्यागी फरार, फेज टू के थाना प्रभारी सस्पेंड
  • 'गालीबाज' की धमकी के बाद अब त्यागी के गुर्गों ने सोसायटी में किया बवाल

Shrikant Tyagi News: नोएडा की ग्रांड ओमैक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी का मामला बढ़ता जा रहा है। पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए 8 टीम बनाई हैं। नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा है कि जल्दी ही श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आलोक कुमार ने कहा कि श्रीकांत के खिलाफ गैंग्सटर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी और उसकी तमाम अवैध संपत्ति भी सीज की जाएगी। इसके अलावा श्रीकांत त्यागी का हथियार लाइसेंस भी जल्द ही निरस्त किया जाएगा।

पुलिस थाना प्रभारी सस्पेंड

वहीं नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा, 'ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह पाया गया कि एसएचओ फेज 2, सेंट्रल नोएडा सुजीत उपाध्याय की ओर से लापरवाही की गई थी, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है, आगे की जांच जारी है।'

Noida: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का एक और Video Viral,सोसाइटी के लोगों के साथ कर रहा गाली-गलौज, देखें वीडियो

गुंडों ने मचाया आतंक

दरअसल गालीबाज श्रीकांत के गुंडों ने ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में जबरदस्त हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि 10-15 गुंडे आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आए थे जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने उन सभी को पकड़ लिया फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने पुलिस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इसकी शिकायत सूबे के सीएम और गृह मंत्री से की जाएगी। महेश शर्मा ने यूपी के अपर मुख्य गृह सचिव अवनीश अवस्थी को भी लाइन पर लिया और कैमरों के सामने ही उनसे इस मामले में तुरंत कार्रवाई की अपील करने लगे।

कब गिरफ्तार होगा 'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी,नोएडा पुलिस ने कार पर यूपी सरकार का स्टिकर लगाने पर दर्ज की FIR