लाइव टीवी

Rajasthan : बस के नीचे बनी अंदर ग्राउंड केबिन में छिपाकर ले जा रहे थे चांदी-कैश, धरे गए 

Updated May 09, 2022 | 09:02 IST

Rajasthan News: केबिन में चांदी के जेवर, मूर्तियां और अन्य कई सारे आइटम और भारी मात्रा में कैश मिला। पूछताछ में ड्राइवर चांदी ओर कैश को लेकर कोई जवाब नहीं दे सके।  इस पर पुलिस ने बस को जब्त कर लिया।  

Loading ...
बस के केबिन में छिपाकर ले जा रहे थे चांदी-कैश, धरे गए।

Rajasthan : चोरी एवं तस्करी के तरीकों को पुलिस भंडाफोड़ करती है तो शोहदे भी इसके नए-नए तरीके ढूंढ निकालते हैं।  राजस्थान की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने चांदी एवं कैश की तस्करी की एक ऐसी ही खेप पकड़ी है।  पुलिस ने आगरा से अहमदाबाद जा रही बस से 1321 किलो चांदी ओर 56 लाख रुपये कैश जब्त किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि चांदी और नकदी को बस के नीचे बनी अंदर ग्राउंड केबिन में छिपाकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चांदी, कैश बरामद करने के साथ ही बस को भी जब्त किया है। 

केबिन में छिपाकर ले जा रहे थे
खास बात यह है कि इसी बस से 2 दिन पहले उदयपुर पुलिस ने लाखों रुपए की चांदी पकड़ी थी। लेकिन चांदी किसकी थी इसका पता नहीं लग सका है।
बताया जा रहा है कि यह बस श्रीनाथ ट्रैवल्स की है। बस के नीचे की तरफ तलाशी लेने पर पीछे के टायर के पास एक अंदर ग्राउंड केबिन मिला। केबिन की तलाशी लेने पर उसमें से एक-एक कर 70 से ज्यादा बॉक्स मिले। 

पहले भी इस बस से बरामद हुई चांदी
केबिन में चांदी के जेवर, मूर्तियां और अन्य कई सारे आइटम और भारी मात्रा में कैश मिला। पूछताछ में ड्राइवर चांदी ओर कैश को लेकर कोई जवाब नहीं दे सके।  इस पर पुलिस ने बस को जब्त कर लिया।  उदयपुर के गोवर्धन थाना पुलिस ने 6 मई को इसी बस में लाखों रुपए कीमत की चांदी मिली थी। इसके ठीक 48 घंटे बाद यही बस एक बार फिर चांदी की तस्करी करने लगी। आगरा जाकर बस में फिर से चांदी को भरकर गुजरात की तरफ ले जा रहे थे।