लाइव टीवी

हाजीपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्‍या, अपराधी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Updated Aug 11, 2021 | 09:25 IST

बिहार के हाजीपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। गोलियों से छलनी शव बिस्तर पर मिला। सीसीटीवी में एक संदिग्‍ध युवक को देखा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
हाजीपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्‍या, अपराधी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
मुख्य बातें
  • बिहार के हाजीपुर से हत्‍या की वारदात सामने आई है
  • सॉफ्टवेयर इंजीनियर की घर में घुसकर हत्‍या कर दी गई
  • गोलियों से छलनी शव बिस्‍तर पर मिला, घटना CCTV में कैद हो गई

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में अपराधी ने एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधी ने इंजीनियर के घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया। उन्‍होंने इंजीनियर के सिर में दो गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। इंजीनियर पुणे की एक कंपनी की कार्यरत था, जो लॉकडाउन की वजह से बीते काफी समय से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था और पिछले पांच महीने से हाजीपुर स्थित अपने घर में था।

हत्‍या की यह वारदात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले की है। बताया जा रहा है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमन शेखर अपने घर में अकेले ही थे। पत्‍नी मायके में थी। वह दूसरी मंज‍िल पर थे। उसे खाना पहुंचाने वाला युवक सुबह खाना लेकर पहुंचा था, जिसे वह दरवाजे पर रखकर लौट गया। शाम दोबारा जब वह खाना लेकर पहुंचा तो खाना वहीं देखकर उसे संदेह हुआ। उसने ऊपर पहुंचकर देखा तो उसे वारदात का पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

घटना में CCTV में कैद

वारदात की जानकारी मिलने पर स्थानीय नगर थाना क्षेत्र की पुलिस के साथ SDPO मौके पर पहुंचे और वारदात की पड़ताल की। घर में लगे CCTV से आरोपी के बारे में पता चलता है। इसमें एक युवक को सॉफ्टवेयर इंजीनियर की तलाश करते देखा गया और फिर महज 20 सेकेंड में हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो जाता है। पुलिस हत्‍या की इस वारदात की गुत्‍थी सुलझाने में जुटी है।

हत्‍या की यह वारदात के तार दो साल पहले की उस आपराधिक घटना से भी जोड़कर देखे जा रहे हैं, जिसमें मृतक के बड़े भाई का भी कथित तौर पर मर्डर कर दिया गया था। जो CCTV फुटेज सामने आया है, उसमें कैप लगाए एक युवक को घर में किसी की तलाश करते देखा जा रहा है। समझा जा रहा है कि वह इंजीनियर की तलाश कर रहा है और कुछ ही देर में वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। गोलियों से छलनी युवक का शव बिस्तर पर पड़ा मिला।