लाइव टीवी

Rajasthan: बाड़मेर में महिला से दरिंदगी, पति को बंधक बनाकर 3 लोगों ने किया गैंगरेप, व्‍यवस्‍था पर उठे सवाल

Updated Aug 11, 2021 | 12:55 IST

Rajasthan crime news: राजस्‍थान के बाड़मेर में महिला से दरिंदगी की दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

Loading ...

बाड़मेर : राजस्‍थान के बाड़मेर जिले से में महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है। बीते एक सप्‍ताह में राज्‍य से इस तरह की चौथी वारदात सामने आई है, जिसके बाद यहां कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सामूहिक दुष्‍कर्म की जघन्‍य वारदात बाड़मेर जिले के सरनू में टोल प्‍लाजा के पास हुई, जहां आरोपियों ने महिला को जबरन गाड़ी से नीचे उतारकर उसकी अस्मिता को तार-तार किया। बदमाशों ने महिला को पति को बंधक बना लिया था और उसकी बुरी तरह पिटाई भी की।

अलवर, नागौर में भी हुईं ऐसी घटनाएं

इससे पहले राजस्‍थान के अलवर और नागौर जिले से रेप की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई थीं। अलवर में जहां बदमाशों ने 16 साल की नाबालिग की अस्‍मत लूटी और उसका अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, वहीं नागौर में 14 साल की नाबालिग से रेप की घटना सामने आई।

मासूम खेत से अपने घर जा रही थी, जब आरोपियों ने उसे जबरन कार में बिठा लिया। दुष्‍कर्म के बाद वे किशोरी को तालाब के पास फेंक कर फरार हो गए। राजस्‍थान में बीते एक सप्‍ताह में हुई रेप की इन वारदातों ने जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं, वहीं पुलिस-प्रशासन के रवैये पर भी सवाल उठ रहे हैं।