लाइव टीवी

Sunny Leone को राहत, धोखाधड़ी मामले में नहीं होंगी गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Updated Feb 11, 2021 | 00:43 IST

Relief for Sunny Leone: केरल हाई कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी लियोनी को गिरफ्तार करने पर रोक लगा दी है ये केस 29 लाख रुपये की वित्तीय धोखाधड़ी से जुड़ा है।

Loading ...
धोखाधड़ी के आरोप पर एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी थी

कोच्चि: केरल उच्च न्यायालय (Kerala High Court) की एक पीठ ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनके दो करीबी सहयोगियों को कोच्चि में एक इवेंट मैनेजर द्वारा कथित धोखाधड़ी मामले (fraud case) में दायर एक शिकायत पर गिरफ्तारी से राहत दे दी।

अदालत ने मामले की जांच कर रही केरल पुलिस की अपराध शाखा से तीनों को तब तक गिरफ्तार नहीं करने को कहा, जब तक कि उन्हें आपराधिक प्रक्रियाओं के अनुसार नोटिस नहीं दिया जाता।

राज्य की राजधानी में इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री से इसी मामले में एक निजी रिसॉर्ट में केरल पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी, जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम को समझाया और दावा किया कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है।

धोखाधड़ी के आरोप पर ये बोली थीं सनी लियोनी

सनी लियोनी पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप पर एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी थी उन्होंने खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोप को गलत करार देते हुए कहा कि आधी-अधूरी जानकारी बेहद खतरनाक होती है। उन्होंने कहा कि जो डील हुई, उसमें उन्हें समय पर पैसे नहीं दिए गए थे। सनी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर पर गलत सूचना साझा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कानून इस पर जरूर कार्रवाई करेगा।

सनी और उनके सहयोगियों को पुलिस टीम संग सहयोग करना होगा

कोच्चि और उसके आसपास इवेंट का संचालन करने वाले आर. शिया ने केरल के डीजीपी के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी कि सनी लियोनी ने राज्य में विभिन्न उद्घाटन समारोह में भाग लेने का वादा करते हुए उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहीं।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके प्रबंधक ने 2016 से कई किश्तों में पैसा लिया था, पांच समारोह में भाग लेने का वादा किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।अदालत से राहत मिलने के साथ, सनी लियोनी और उनके सहयोगियों को पुलिस जांच टीम के साथ सहयोग करना होगा।