लाइव टीवी

12वीं के छात्र ने वीडियो कॉल पर बनाया गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Updated Feb 11, 2021 | 08:11 IST

मामला हरियाणा के जींद का है जहां पीड़ित लड़की 11वीं में पढ़ती तथा आरोपी 12वीं का छात्र है और दोनों एक ही स्कूल के में पढ़ते हैं।

Loading ...
Jind: 12वीं के छात्र ने बनाया गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो
मुख्य बातें
  • आऱोपी छात्र और पीड़ित छात्रा जींद के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं
  • छात्र ने वीडियो कॉल के जरिए रिकॉर्ड किया था वीडियो
  • छात्रा 11वीं कक्षा तो आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र

जींद: हरियाणा के जींद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने 11वीं में पढ़ने वाली अपनी कथित गर्लफेंड का वीडियो कॉल पर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने इस संबंध में अपनी मां के साथ थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई और कहा कि लड़के ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है।

वीडियो कॉल पर रिकॉर्ड किया था वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12वीं में पढ़ने वाले छात्र की गर्लफ्रेंड उसी स्कूल में 11वीं की छात्रा है और दोनों में अक्सर बात होती थी। कुछ समय पहले छात्र  ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं वीडियो बनाने के बाद आरोपी छात्र ने उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल भी कर दिया। पीड़ित छात्रा की उम्र 17 साल है जबकि आरोपी छात्र की उम्र 18 साल है।

पुलिस के मुताबिक दोनों ही छात्र नाबालिग हैं और नवंबर माह के दौरान यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इससे पहले हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था।