लाइव टीवी

पिता ने ही उजाड़ दिया बेटी का सुहाग, कुल्हाड़ी मार ससुर ने कर दी सोते हुए दामाद की हत्या

Updated Jun 09, 2020 | 08:25 IST

Telangana news: तेलंगाना के एक शख्स ने अपनी ही बेटी के सुहाग को उजाड़ दिया। आरोपी ससुर ने सोते हुए अपने दामाद की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

Loading ...
आरोपी ससुर को पुलिस ने पकड़ लिया है
मुख्य बातें
  • पुलिस के अनुसार- दामाद और ससुर के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे
  • आरोपी ससुर ने सोते हुए किया दामाद पर कुल्हाड़ी से हमला
  • आरोपी ससुर के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है

नई दिल्ली: तेलंगाना के निजामाबाद जिले के नरसापुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने दामाद की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 40 वर्षीय सरमन नाइक के रूप में हुई है। घटना सोमवार को हुई जब वह सो रहा था। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब सरमन गहरी नींद में था, तब आरोपी ससुर ने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आरोपी की पहचान 65 वर्षीय पथ्या नाइक के रूप में हुई है। 

हमला के बाद सरमन दर्द में चिल्लाया, उसकी पत्नी और बेटी जाग गए, लेकिन आरोपी मौके से भाग गया। सरमन का काफी खून बह रहा था और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, सरमन और उसके ससुर के बीच पारिवारिक मुद्दों पर अक्सर झगड़े हुआ करते थे। सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद आसिफ ने बताया, 'कुछ दिनों पहले दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसे लेकर पथ्या नाइक के अंदर गुस्सा भरा हुआ था और सोमवार की रात उसने सरमन पर हमला किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।'

पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी कथित रूप से उस समय नशे की हालत में था जब उसने अपराध किया। 

पत्नी और बेटे की हत्या कर दी

ऐसा ही मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने आपसी मनमुटाव के चलते अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। आरोपी ने बाद में खुद थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। घटना रविवार देर रात श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र के अरायण गांव में हुई। पुलिस के अनुसार सतनाम सिंह (50) ने अपनी पत्नी वीरपालकौर व बेटे बलविंदर सिंह (18) के सिर पर लोहे की रॉड नुमा चीज से प्रहार किया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस बीच दूसरे बेटे के जाग जाने से आरोपी घटनास्थल से भाग गया। आरोपी ने सोमवार सुबह खुद ही थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के दो बेटे हैं और पत्नी व छोटे बेटे से उसका मनमुटाव चल रहा था।