लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद और पुलिस पस्त, सरेराह इंजीनियर की कार छीनकर फरार

Updated Mar 15, 2021 | 11:36 IST

Greater Noida news in Hindi:ग्रेटर नोएडा में बदमाश एक इंजीनियर की कार को छीनकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दे रही है लेकिन बदमाश अभी भी फरार है।

Loading ...
इंजीनियर की कार को बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में छीना था
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर को कार को बदमाशों ने छीना
  • करीब 200 मीटर के बाद इंजीनियर के परिवार को कार से फेंक दिया
  • ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कहा कि बहुत जल्द कानून की गिरफ्त में होंगे बदमाश

दिल्ली-एनसीआर के शहरों में नोएडा और ग्रेटर नोएडा खास स्थान रखता है। लेकिन बीती रात ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके में अपराधियों ने जिस तरह से अपराध को अंजाम दिया वो ना सिर्फ खौफनाक था बल्कि कमिश्नरेट सिस्टम पर भी सवाल उठा रहा है। ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि जो भी अपराधी हैं वो बहुत जल्द कानून के शिकंजे में होंगे। इन सबके बीच हुआ क्या था इसे जानना जरूरी है।

ग्रेटर नोएडा में वारदात
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर इलाके में मिगसन चौराहा है। ओप्पो की यूनिट में काम करने वाला इंजीनियर ब्रेजा कार में अपने परिवार के साथ घूमने के लिए निकलता है लेकिन उसके साथ जो कुछ हुआ दिल दहलाने वाला है। कुछ बदमाश उससे कार की छीन लेते हैं, और उसके परिवार समेत कार लेकर भाग जाते हैं, करीब 200 मीटर का फासला तय करने के बाद इंजीनियर की पत्नी और बच्चे को सड़क किनारे फेंक देते हैं। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश तेज कर दी गई है और उम्मीद है कि अपराधी बहुत जल्द पकड़ में होंगे। 

सीसीटीवी फुटेज से मिली कुछ जानकारी
पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और कुछ पुख्ता जानकारी हाथ लगीं हैं। इस मामले का बहुत जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा। घटना की सभी कड़ियों को एक दूसरे से मिलाया जा रहा है। इस घटना के लिए जो लोग भी जिम्मेदार होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।