लाइव टीवी

शराब के नशे में रोज पीटता था पिता, फिर किशोर ने एक दिन उठा लिया गंभीर कदम

Updated Apr 16, 2021 | 23:33 IST

राजस्‍थान से एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 16 साल के किशोर ने रोज-रोज की पिटाई से परेशान होकर अपने ही पिता की हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराब के नशे में रोज पीटता था पिता, फिर किशोर ने एक दिन उठा लिया गंभीर कदम

कोटा : राजस्‍थान के कोटा जिले में 16 साल के किशोर ने शुक्रवार तड़के अपने शराबी पिता की कुल्हाड़ी से काटकर कथित रूप से हत्या कर दी। इटावा थाने के एसएचओ बजरंग लाल ने बताया कि घटना तड़के करीब साढ़े तीन बजे की है जब किशोर ने घर से कुल्हाड़ी लेकर अपने पिता पर कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के वक्त घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मरने वाला आबिद अली (45) हिस्ट्री शीटर था और उसके खिलाफ हत्या और लूट सहित 27 आपराधिक मामले दर्ज थे। वह कुछ मामलों में दोषी भी करार दिया गया था और उसे शराब पीने की लत थी।

यह बात भी सामने आयी है कि अली नशे में अपनी पत्नी, दोनों बेटों और बेटी की पिटाई किया करता था। एसएचओ ने बताया कि पहली नजर में मामला यह है कि 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग किशोर ने रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर अपने पिता की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और अली के भाई की शिकायत पर किशोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। किशोर को अभी तक पकड़ा नहीं गया है।