लाइव टीवी

दर्दनाक घटना: इतना असहाय हो गया था एक रिटायर फौजी? बेटी और पत्नी की करनी पड़ी हत्या

Updated Feb 08, 2022 | 13:00 IST

मुंबई में एक रिटायर फौजी ने अपनी पत्नी और बेटी हत्या कर दी। उसने हत्या के पीछे जो बात बताई, उसे पता चलता है कि वह कितना असहाय हो गया था कि उसे हत्या करनी पड़ गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फौजी ने की बेटी और पत्नी की हत्या

मुंबई: अपनी बेटी और पत्नी की लंबी बीमारी से तंग आकर एक रिटायर सैन्यकर्मी ने अंधेरी (पूर्व) में शेर-ए-पंजाब कॉलोनी में उनके किराए के घर में कथित तौर पर दोनों की हत्या कर दी। यह भीषण घटना रविवार रात की है। आरोपी की पहचान 89 वर्षीय पुरुषोत्तम सिंह गंधोक के रूप में हुई है। मृतक की पहचान उसकी बेटी कमलजीत कौर (55 वर्ष) और उसकी पत्नी जसबीर कौर (81 वर्ष) के रूप में हुई है। ये तीनों एक तीन मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में किराये पर रहते थे। गंधोक ने रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी बेटी और पत्नी की कथित तौर पर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बारह घंटे बाद, सुबह 8:40 बजे, आरोपी आर्मी मेन ने अपनी एक बेटी से संपर्क किया, जो करीब रहती थी और कथित हत्या को कबूल कर लिया। इसके बाद गंधोक की 58 वर्षीय बेटी आनन-फानन में अपने पिता के घर गई, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था और खिड़कियां बंद थीं। उसने अपने पिता से दरवाजा खोलने के लिए कहा। गंधोक ने कहा कि वह केवल पुलिस के लिए दरवाजा खोलेगा। उनकी बेटी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष से संपर्क किया और स्थानीय पुलिस विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर गए। तब आरोपी ने दरवाजा खोला। पुलिस ने दोनों महिलाओं को बेडरूम के अंदर अलग-अलग बिस्तरों में पाया।

जब पुलिस ने उससे पूछा कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, तो गंधोक ने कहा कि वह उनका दर्द में नहीं देख सकता था और वह "अब उनकी देखभाल करने में असमर्थ था।" पुलिस के अनुसार, गंधोक की पत्नी की एंजियोग्राफी हुई थी और वह पिछले 10 वर्षों से मुख्य रूप से बिस्तर पर पड़ी थी। उनकी बेटी बचपन से ही मानसिक रूप से बीमार थी और पूरी तरह से अपने माता-पिता पर निर्भर थी।

ये भी पढ़ें- बेटे ने उठाया इतना बड़ा कदम, गोली मार कर की पिता की हत्या