लाइव टीवी

टीआरएस नेता साजिद खान पर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का केस दर्ज

Updated Feb 28, 2022 | 13:54 IST

तेलंगाना में सत्तारूढ़ दल टीआरएस के नेता साजिद खान पर नाबालिग के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
टीआरएस नेता साजिद खान पर नाबालिग से बलात्कार का आरोप

हैदराबाद: तेलंगाना के निर्मल जिले में एक नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता साजिद खान ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार करीब एक महीने पहले हुए जघन्य अपराध के बाद, टीआरएस नेता खान पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कथित तौर पर, बाल कल्याण समिति को 26 फरवरी को बलात्कार की घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए बयान दर्ज किए। इसके अलावा, 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टीआरएस नेता,  जिस महिला ने खान को नाबालिग लड़की से मुलाकात करवाई और एक कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। निर्मल पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

सूत्रों के मुताबिक टीआरएस नेता फरार है और आपराधिक कृत्य में शामिल दो अन्य आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। पीड़िता ने दर्दनाक आपबीती सुनाते हुए कहा कि टीआरएस नेता खान और अपराध में शामिल महिला एक-दूसरे को जानते हैं। महिला उस घर की मालिक है जहां नाबालिग का परिवार रहता है।

कथित तौर पर, नाबालिग को एक प्रोग्राम में भाग लेने के बहाने महिला हैदराबाद लेकर गई और इस तरह एक होटल में रखा गया था जहां आरोपी ने अपराध किया था। महिला और नाबालिग कई दिनों तक होटल में रहे और इस बीच टीआरएस नेता ने कथित तौर पर इस अपराध को अंजाम दिया।

कुछ दिनों पहले नाबालिग ने अपने परिवार के सदस्यों से खराब स्वास्थ्य की शिकायत करने के बाद यौन शोषण का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस को इसके बारे में सतर्क कर दिया गया। इस बीच, निर्मल जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार के अनुसार, अपराध करने के बाद, टीआरएस नेता फरार है और उसे जल्द से जल्द पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।