लाइव टीवी

Fatehpur Girl Gangrape:यूपी के फतेहपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, जहर खाकर की आत्महत्या

Updated May 04, 2022 | 21:44 IST

Fatehpur Minor Girl Gangrape: उत्तर प्रदेश के  फतेहपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

Loading ...
13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने चूहा मार जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली, बताया जा रहा है कि बीती रात  दो आरोपियों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया गया, जब वह किसी काम से बाहर निकली थी, आरोपियों ने वारदात के दौरान उसके हाथ-पैर बांध दिए थे और उसे खून से लथपथ छोड़ दिया था।

वहीं पुलिस ने कहा कि बलात्कार की घटना के बाद लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने फटकार लगाई थी, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है यह घटना फतेहपुर के चांदपुर थाना क्षेत्र की है।

ललितपुर में पुलिस SHO सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप 

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामने आया था, जहां खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई जिले के पाली थाना इंचार्ज (SHO) सहित 6 लोगों पर एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है, किशोरी ने काउंसलिंग के दौरान अपनी आपबीती सुनाई, जिस पर चाइल्ड लाइन की शिकायत के पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

नाबालिग​ के साथ थाना इंचार्ज ने रेप किया!

बताया जा रहा है कि ललितपुर में थाने के अंदर नाबालिग से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई,  बताते हैं कि पहले चार लोगों ने किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप किया फिर उसे पाली थाने में लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने उसे उसके रिश्तेदार के हवाले किया बाद में वो फिर उसे थाने लेकर आए तो आरोप है कि इस बार उसके साथ थाना इंचार्ज ने रेप किया। एसपी से शिकायत पर थाना इंचार्ज व रिश्तेदार सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

SHO को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

नाबालिग लड़की से रेप मामले पाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ तिलकधारी सरोज की गिरफ्तारी प्रयागराज के ललितपुर से हुई। रेप मामले में एसएचओ की भूमिका सामने आने के बाद उसे पहले निलंबित कर दिया गया था। रिपोर्टों के मुताबिक प्रयागराज अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने कहा कि आरोपी एसएचओ को इलाहाबाद हाई कोर्ट के समीप गिरफ्तार किया गया। एसएचओ की गिरफ्तारी के बाद मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या अब चार हो गई है एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।