लाइव टीवी

UP: घर के बाहर रखी थी टॉफी, खाकर 4 मासूमों ने गंवाई जान, मचा कोहराम

Updated Mar 23, 2022 | 16:48 IST

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्‍चों के बीमार पड़ने और फिर उनकी मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है। बताया जा है कि किसी ने उनके घर के बाहर टॉफी रख दी थी, जिसे खाकर बच्‍चे बीमार पड़ गए और उनकी जान चली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
UP: घर के बाहर रखी थी टॉफी, खाकर 4 मासूमों ने गंवाई जान, मचा कोहराम
मुख्य बातें
  • उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से 4 बच्‍चों की जान चली गई
  • बताया जा रहा है कि टॉफी उनके घर के बाहर रखी थी, जिसे बच्‍चों ने खा लिया
  • पुलिस ने इसके पीछे किसी साजिश की आशंका से इनकार नहीं किया है

कुशीनगर : उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार मासूमों की जान चली गई। इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। लोग अपने बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर बेहद डर गए हैं। बताया जा रहा है कि जिस टॉफी को खाकर बच्‍चे बीमार पड़े और फिर उनकी जान चली गई, वह उनके घर के बाहर रखी थी। ऐसे में वारदात के पीछे किसी साजिश की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा रहा।

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात

गोरखपुर जोन के एडीजी अखिल कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि चार बच्‍चों ने टॉफी खाई थी, जिसके कुछ देर बाद वे बीमार पड़ गए। बाद में उनकी हालत बिगड़ती गई। उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वारदात के पीछे किसी साजिश की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। इस मामले में शिकायत देने वाले अभिभावकों ने यह भी बताया कि कि दो साल पहले उनके रिश्‍तेदारों के साथ भी इस तरह की वारदात हो चुकी है। उन्‍होंने इस मामले में जांच का भरोसा दिलाया। 

घर के बाहर टॉफी रख गया था कोई

वहीं इस मामले में कुशीनगर के एसपी सचिंद्र पटेल का कहना है कि उन्‍हें टॉफी खाने से चार बच्‍चों के बीमार पड़ने और उनकी मौत की सूचना मिली थी। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, किसी ने उनके घर के बाहर ये टॉफी रखी थी, जिसे उठाकर बच्‍चों ने खा लिया। प्रथम दृष्‍टया मालूम पड़ता है कि टॉफी जहरीली थी। खाद्य सुरक्षा एवं फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।