लाइव टीवी

UP: यूपी के उन्नाव में खेत में बंधी मिलीं तीन नाबालिग लड़कियां, 2 की मौत एक की हालत गंभीर

Updated Feb 18, 2021 | 00:02 IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में संदिग्ध परिस्थिति में जंगल में 3 लड़कियां बंधी मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने दो लड़की को मृत घोषित कर दिया 

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के उन्नाव में  गेहूं के खेत में तीन लड़कियों के हाथ और पैर बंधे हुए मिले,आईजी लखनऊ रेंज और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि 2 लड़कियों की मौत हो गई है जबकि 1 लड़की जीवन के लिए जूझ रही है।मामला उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र के बबुरहा जंगल का बताया जा रहा है।

प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों लड़की जानवर के लिए चारा लेने के लिए निकली थी उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा था। अब परिवार ने उन्हें अचेत अवस्था में खेत में पाया और फिर उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन 2 लड़कियों की मौत हो गई।

एक किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है,पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि उन्होंने जहर दिया था, जैसा कि शुरुआती स्तर पर डॉक्टर भी कहते हैं बयान दर्ज किए जा रहे हैं जांच जारी है।

वहीं उन्नाव के एसपी  ने कहा-असोहा थाना क्षेत्र में तीन लड़कियां अपने ही खेत में बेहोशी की हालत में मिली. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, दो की मौत हो गई है और एक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।