लाइव टीवी

ग्वालियर: हैवान बना वार्ड बॉय, हॉस्पिटल में गेट बंद कर कोरोना संक्रमित महिला से रेप की कोशिश

Updated Apr 19, 2021 | 07:24 IST

Rape Attampt with Corona Patient:ग्वालियर में कोरोना वायरस के कहर के बीच एक वार्ड बॉय ने एक कोरोना संक्रमित महिला के साथ रेप की कोशिश की, इस मामले से हड़कंप है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • वार्ड बॉय ने कमरे की कुंडी लगाकर कोरोना पॉजिटिव महिला से चेकअप के नाम पर रेप का प्रयास किया
  • महिला की हालत बिगड़ने पर हॉस्पिटल में शनिवार सुबह ऑक्सीजन लगाई गई थी
  • आरोपी वॉर्ड बॉय ने महिला मरीज के कमरे में आकर अंदर से कुंडी लगाकर रेप की कोशिश की

देश कोरोना की मार से जूझ रहा है वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) से ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका शर्म सिर से झुक जाएगा, यहां के एक कोविड अस्पताल में तब्दील किए गए एक होटल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला से वॉर्ड बॉय ने रेप का प्रयास (Rape Attempt) किया है।

यहाँ कई मरीजों का इलाज चल रहा है यहाँ भर्ती की गई एक महिला का भी इलाज चल रहा था आरोप है कि इसी बीच एक वार्ड ने दरिंदगी दिखाते हुए कोरोना की मरीज को दबोच लिया, वो चिल्‍लाने लगी तो आरोपी भाग गया, वार्ड बॉय अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि विवेक लोधी नाम के वार्ड बॉय ने कमरे की कुंडी लगाकर कोरोना पॉजिटिव महिला से चेकअप के नाम पर रेप का प्रयास किया, यह घटना शनिवार की रात की है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की हालत बिगड़ने पर शनिवार सुबह उसे ऑक्सीजन लगाई गई थी घटना वाली रात 11 बजे वार्ड बॉय विवेक लोधी महिला के कमरे में पहुंचा उसने उनसे पूछा कैसा लग रहा है तब महिला ने कहा कि कुछ ठीक नहीं लग रहा है इस पर वार्ड बॉय महिला के शरीर को गंदी नीयत से छूने लगा फिर वहां से चला गया। 

वॉर्ड बॉय महिला मरीज के कमरे में आया और अंदर से कुंडी लगा दी

इसके कुछ समय बाद रात लगभग 12 बजे आरोपी वॉर्ड बॉय फिर महिला मरीज के कमरे में आया और अंदर से कुंडी लगा दी तब महिला ने कहा तुम यहां से जाओ, लेकिन आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी और जबरदस्ती करने पर उतारू हो गया जिसपर पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया। इस मामले में पुलिस ने अब कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्‍ट कर लिया है ग्वालियर की एडिशनल एसपी हितिका वासल ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।