लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा के एक सोसायटी में फ्लैट के भीतर महिला की गला काटकर हत्या, रिश्तेदार की तलाश में पुलिस

Updated Oct 22, 2021 | 17:04 IST

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक रिहायशी सोसायटी के फ्लैट में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस पीड़िता के चचेरे भाई के बहनोई की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फ्लैट के भीतर महिला की हत्या

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक रिहायशी सोसायटी के फ्लैट में बुधवार रात एक महिला की हत्या कर दी गई। फ्लैट में महिला का गला कटा हुआ मिला। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा 1 स्थित पैरामाउंट गोल्फफोरेस्ट कॉम्प्लेक्स से डरावना घटना की सूचना मिली है। मृतक की पहचान पिंकी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, नकदी, ज्वैलरी और उसका मोबाइल फोन समेत महिला का सामान गायब पाया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि हम पीड़िता के चचेरे भाई के बहनोई की तलाश कर रहे हैं, जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई है। पुलिस ने अब अर्जुन के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पिंकी अपने परिवार के साथ एक साल पहले नोएडा के छलेरा से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हुई थी।

जब पीड़िता की कथित तौर पर हत्या की गई तो उसके परिवार के सदस्य काम पर गए हुए थे। पिंकी के एक रिश्तेदार ने कहा कि उसके माता-पिता घर में पूजा का प्लान बना रहे थे, इसलिए वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर गए थे। 

रिपोर्ट में रिश्तेदार के हवाले से बताया गया कि जब उसके मां-बाप रात करीब 10 बजे घर लौटे, तो पिंकी ने दरवाजा नहीं खोला। जैसे ही वे घर में दाखिल हुए, महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी मिली।

पिंकी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के गले और पेट पर कई चोटें आई हैं। कैश, ज्वैलरी और मोबाइल फोन समेत गायब सामान की कीमत करीब 5 लाख रुपए थी।

पुलिस ने कहा कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के सीसीटीवी की जांच की, तो उन्होंने अर्जुन को दोपहर 1 बजे सोसाइटी में प्रवेश करते पाया। दोपहर तीन बजे वह बिल्डिंग से बाहर आया।

बाद में पुलिस अर्जुन के घर पहुंची और कुछ ज्वैलरी और पिंकी का मोबाइल फोन बरामद किया। डीसीपी (मध्य नोएडा) हरीश चंदर ने कहा कि वे आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।