लाइव टीवी

Woman Suicide: ससुराल और मायके में ताने से परेशान थी महिला, दो बेटियों को मारकर खुदकुशी की

Updated Apr 30, 2021 | 13:00 IST

घरेलू कलह से परेशान तमिलनाडू की एक महिला ने ना सिर्फ अपनी दो बेटियों को मार डाला, बल्कि खुद को मारने की कोशिश की हालांकि उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Loading ...
तमिलनाडु के कोयंबटूर की वारदात

कोयंबटूर। पी तमिलसेल्वी इस समय अस्पताल में है और उसकी दो बेटियां अब दुनिया में नहीं हैं, आखिर ऐसा क्या हुआ कि हंसता खेलता परिवार तबाह हो गया। बताया जा रहा है कि पी तमिलसेल्वी ने कथित तौर पर अपनी बेटियों पी बृंदा और प्रशांता को जहर दिया और खुदकुशी करने की कोशिश की। पीड़ित और आरोपी यानी कि तमिलसेल्वी अपने पति ने 9 महीने पहले अलग हो गई थी।

महिला के परिवार ने पति से समझौते के लिए कहा
अपने पति से अलग होने के बाद, महिला अपनी दो बेटियों और भाई के साथ कुप्पुस्समी नीडा पुरम, पल्लदम में अपने माता-पिता के घर पर रहने लगी। हाल ही में, तमिलसेलवी के माता-पिता और भाइयों ने उसे अपने पति के साथ पुनर्मिलन के लिए कहा। महिला अपने पति के साथ सामंजस्य स्थापित नहीं करना चाहती थी और उसी ने उसके परिवार के साथ उसके रिश्ते को प्रभावित किया।

महिला ने बेटियों को दिया जहर
महिला ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौखिक रूप से भी बातचीत की। उसी से निराश होकर, महिला ने मंगलवार को अपनी बेटियों को खुद खाने से पहले चूहे के जहर से पानी पिलाया। हालांकि, तीनों को कुछ नहीं हुआ क्योंकि पानी में जहर की मात्रा कम थी।बुधवार को महिला ने फिर से अपने बच्चों को चूहे का जहर खिलाया और खुद भी इसका सेवन किया। इसके तुरंत बाद महिला को होश आ गया और उन तीनों को सरकारी अस्पतालों में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार किया गया। महिला और उसकी बेटियों को तिरुपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां से तमलसेवी और प्रांता को सीएमसीएच में शिफ्ट किया गया था।