लाइव टीवी

Ghaziabad: गाजियाबाद के डासना में देवी मंदिर के पुजारी पर चाकू से जानलेवा हमला [Video]

Updated Aug 10, 2021 | 19:02 IST

Attack on Pujari: गाजियाबाद के डासना स्थित देवी मंदिर में सो रहे नरेश आनंद महाराज पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। पुजारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading ...

नई दिल्ली: गाजियाबाद के डासना के देवी मंदिर परिसर में एक बड़ी घटना सामने आई है, मंदिर परिसर में सो रहे एक पुजारी पर रात के अंधेरे में जानलेवा हमला किया गया, बताया जा रहा है कि देवी मंदिर परिसर में सो रहे एक पुजारी नरेश आनंद महाराज पर हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया गया इसके बाद साधु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनकी हालत बहुत ही गंभीर है उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिस समय पुजारी पर जानलेवा हमला हुआ उस समय मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती भी कमरे में सो रहे थे।

Delhi Police की स्पेशल सेल की टीम भी पहुंची

पुलिस हमलावरों की तलाश के लिए मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है गौर हो कि डासना देवी मंदिर के महंत अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी की वजह से आतंकियों के निशाने पर रहते हैं। Delhi Police की स्पेशल सेल की टीम के साथ-साथ गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच टीम भी मंदिर परिसर पहुंची, मंदिर के अंदर पुजारी पर जानलेवा हमला किया गया था।