लाइव टीवी

Jahangirpuri Violence: हाथ में बंदूक और नोटों के बंडल, गले में सोने की चेन, जानिए कौन है हिंसा का आरोपी अंसार

Updated Apr 19, 2022 | 15:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jahangirpuri Violence: । कबाड़ का काम करने वाला अंसार BMW के साथ दिखा। सोने से लदा हुआ दिखा तो क्या कबाड़ के कारोबार की आड़ में वो कोई काला काम तो नहीं कर रहा था.

Loading ...
मुख्य बातें
  • जहांगीर पुरी हिंसा का मुख्य आरोपी है अंसार
  • अंसार पेशे से कबाड़ का काम करता है
  • कबाड़ का कारोबार होने के बावजूद अंसार के पास है अकूत संपत्ति

दिल्ली हिंसा पर हर खबर, हर तस्वीर TIMES NOW नवभारत पर सबसे पहले आपको दिखा रहे हैं...आपको तीन तस्वीरें दिखा रहे हैं....पहली तस्वीर आरोपी अंसार की क्राइम कुंडली है...ये वो डॉजियर है जिसमें अंसार के अपराध की पूरी कहानी छिपी है...दूसरी तस्वीर नफरत के सौदागर के महंगे शौक की कहानी बयां कर रही है और तीसरी तस्वीर जहांगीरपुरी हिंसा से ठीक के एक दिन पहले का वीडियो है जिससे साफ है कि साजिश की प्लानिंग पहले से तय थी।

अब आपको कबाड़ी का कारोबार करने वाले अंसार की तीन तस्वीर दिखा रहे हैं।पहली तस्वीर में अंसार बंदूक के साथ है, दूसरी तस्वीर में उसके हाथ में नोटों का बंडल है और तीसरी तस्वीर में वो गोल्ड से लदा है। अंसार पेशे से कबाड़ का काम करता है लेकिन क्या इसकी ये तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है। गले में सोने की मोटी चेन हाथों में सोने की अंगूठियां और बीएमडब्ल्यू जैसी लग्जरी कार पर पैर रखकर खड़ा अंसार वही है जिसने सबसे पहले शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा की चिंगारी भड़काई।

Delhi Jahangirpuri Violence: स्टिंग ऑपरेशन से हटे कई पर्दे, सामने आए कई सच, जहांगीरपुरी में एक तरफ हिंदुस्तान तो दूसरी पाकिस्तान

अंसार का क्रिमिनल रिकॉर्ड

  1. 20 फरवरी 2009 चाकू के साथ गिरफ्तार 
  2. आर्म्स एक्ट के तहत धारा लगाई गई 
  3. जुलाई 2018 में भी दूसरा केस दर्ज 
  4. सरकारी काम में बाधा, कर्मचारी पर हमले का आरोप 
  5. मारपीट के 2 केस में पहले भी जेल जा चुका है

पुलिस के मुताबिक अंसार ही इस पूरी हिंसा का मास्टरमाइंड है लेकिन पत्नी का कहना है कि वो बेकसूर है। अब अंसार पुलिस की गिरफ्त में है और कोर्ट ने उसे 2 दिन की कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में अंसार से हिंसा को लेकर कई खुलासे होने की उम्मीद है।ॉ

दिल्ली हिंसा के मास्टमांइड पर 10 बड़े खुलासे, जानिए कैसे कबाड़ की आड़ में काला कारोबार करता था अंसार