लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले का VIDEO, एसयूवी का पीछा करती दिखीं 2 कारें

Updated May 30, 2022 | 06:49 IST

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिंगर की हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस हत्या पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। चुनाव से पहले सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए थे और पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव हार गए।

Loading ...
मुख्य बातें
  • हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है
  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली है
  • सिद्ध का जन्म 1993 में मानसा जिले के मूसेवाला में हुआ था

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाब सिंगर एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मानसा में दो कार मूसेवाला की एसयूवी का पीछा करते हुए दिखी हैं। इसके कुछ ही देर बार बाद सिंगर को गोलियां मारी गईं। पुलिस का कहना है कि सिंगर के पास एक बुलेटप्रूफ कार थी लेकिन वारदात वाले दिन वह उस कार में सवार नहीं थे। वीडियो में दिखता है कि सिद्धू की काले रंग की एसयूवी एक मोड़ पर मुड़ती है और उसके कुछ क्षणों बाद दो कार उनका पीछा करती हुई नजर आती हैं। 

मूसेवाला की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश
सिंगर की हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस हत्या पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। चुनाव से पहले सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए थे और पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव हार गए। राज्य सरकार की तरफ से सिद्धू की सुरक्षा के लिए चार कमांडो मिले हुए थे जिनमें से दो को आम आदमी पार्टी की सरकार ने हटा लिया। पंजाब पुलिस के डीजीपी वीके भावरा का कहना है कि सिद्दू ने रविवार को अपने साथ दो कमांडो को ले जाने से मना कर दिया था, वह अपनी बुलेट प्रूफ कार में भी नहीं गए।

Punjab: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग शामिल, पुलिस ने कहा- कमांडो साथ नहीं ले गए, बुलेटप्रूफ कार में नहीं गए

एसआईटी करेगी हत्याकांड की जांच
हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। तीन राज्यों में अलर्ट है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सीसीटीवी में दिखी बोलेरो बरामद कर ली गई है। इसे फर्जी नंबर लगाकर चलाई जा रहा था। सिद्ध का जन्म 1993 में मानसा जिले के मूसेवाला में हुआ था। वह अपने नाम के साथ गांव का नाम लगाते थे। इनके पिता सेना में थे। सिंगर का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। इन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी।