लाइव टीवी

Sidhu moosewala : सिद्धू मूसेवाला के दोस्त ने भी दम तोड़ा, संदिग्ध कारों के नंबर प्लेट फर्जी मिले

Updated May 30, 2022 | 07:33 IST

Sidhu moosewala murder case : अब तक की जांच में पता चला है कि सिंगर और उनके दोस्तों पर 7.62 एमएम, 9 एमएम और 0.30 बोर के हथियारों से उन पर हमला किया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया।

Loading ...
मुख्य बातें
  • रविवार शाम मानसा में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की गई
  • हमलावरों ने सिद्धू और उनके दोस्तों पर ताबड़तोड़ 30 राउंड गोलीबारी की
  • सिद्धू पर तीन तरह के हथियारों से फायरिंग की गई, हमलावर फरार हैं

Sidhu moosewala News : पंजाबी सिंगर एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला के दोस्त ने भी दम तोड़ दिया है। रविवार शाम मानसा जिले में हमलावरों की अंधाधुंध फायरिंग में सिद्धू की मौत हो गई जबकि उनके साथ जीप में मौजूद पड़ोसी गुरविंदर सिंह और चचेरे भाई गुरप्रीत घायल हो गए। अब गुरप्रीत की मौत होने की खबर है। इस हत्याकांड के बाद पंजाब पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। गैंग का कहना है कि यह विकी मिढूखेड़ा की हत्या की जवाबी कार्रवाई है। 

तीन कारों के नंबर प्लेट फर्जी पाए गए
विकी हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने सन्नी, अनिल लाठ और भोलू को गिरफ्तार किया। पंजाब पुलिस की एक टीम इन आरोपियों से पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची है। इस बीच, तीन संदिग्ध कारों कोरोला, स्कॉर्पियो एवं बोलेरो के रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट फर्जी पाए गए हैं। पंजाबी गायक सिद्धू रविवार को शाम साढ़े चार बजे के करीब गुरविंदर सिंह और गुरप्रीम सिंह के साथ थार जीप से निकलने थे। वह अपने गांव पहुंचने ही वाले थे कि उससे चार किलोमीटर दूर उन पर हमला हो गया। हमलावरों ने सिद्धू को निशाना बनाते हुए उन पर 30 राउंड गोलीबारी की। इस हमले में तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी हालत में सिद्धू को मानसा के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले का VIDEO, एसयूवी का पीछा करती दिखीं 2 कारें

सिंगर की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश
अब तक की जांच में पता चला है कि सिंगर और उनके दोस्तों पर 7.62 एमएम, 9 एमएम और 0.30 बोर के हथियारों से उन पर हमला किया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया। रविवार को सिद्धू अपनी बुलेटप्रूफ कार में सवार नहीं थे। वह अपने दो कमांडो को भी छोड़ गए थे। पुलिस ने दोनों कमांडो से पूछताछ की है। सिंगर की हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। इस हत्या पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। चुनाव से पहले सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए थे और पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव हार गए।