लाइव टीवी

Pornography Case: राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 27 जुलाई तक बढ़ी पुलिस हिरासत, सट्टेबाजी की भी होगी जांच  

Updated Jul 23, 2021 | 15:04 IST

Mumbai Police : पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी 27 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। मुंबई पुलिस उनसे सट्टेबाजी मामले में भी पूछताछ करेगी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शुक्रवार 23 जुलाई को समाप्त हो रही थी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत
  • मुंबई पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया, 27 जुलाई तक हिरासत बढ़ी
  • पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उसे सट्टेबाजी मामले की भी जांच करनी है

मुंबई : पोर्नग्राफी रैकेट मामले में गिरफ्तार राज कुद्रा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। पुलिस के अनुरोध पर कोर्ट ने उनकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। अब 27 जुलाई तक पुलिस राज से इस मामले में पूछताछ कर सकेगी। इस मामले में कुंद्रा के साथ दूसरे आरोपी रेयान थोरपे की पुलिस हिरासत भी बढ़ी है। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को राज और थोरपे को मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया और सात दिनों की हिरासत मांगी। इससे पहले कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा था।

पोर्न फिल्म से कमाए पैसे का सट्टेबाजी में लगाने का शक
पुलिस को आशंका है कि राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी से पैसे कमाए उसे उन्होंने सट्टेबाजी में लगाया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस का कहना है कि उसे लगता है कि राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट से यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के अकाउंट में पैसे के जो लेन-देन हुए हैं, वे सट्टेबाजी के लिए हैं। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि इस लेन-देन की जांच करने की जरूरत है। 

गत फरवरी में दर्ज हुआ था केस
पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गत सोमवार रात कुंद्रा को गिरफ्तार किया। राज पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्मों का निर्माण कर ऑनलाइन एप्प पर उसका सीधा प्रसारण किया। पुलिस ने इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस के कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा, 'ऐसा लगता है कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं। यह बात साबित करने के लिए हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।' बता दें कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने गत फरवरी में शुरू की। केस की जांच आगे बढ़ने पर इसका कनेक्शन राज कुंद्रा से जुड़ता गया।