लाइव टीवी

Ranchi : अब रांची में महिला दरोगा की पिकअप से कुचलकर हत्या, वाहन चेकिंग के दौरान हुई घटना

Updated Jul 20, 2022 | 10:14 IST

Ranchi News: दरोगा के रुकने के लिए कहने पर भी वाहन चालक रुका नहीं और उन्हें रौंदते हुए वहां से निकल गया। रांची के एसएसपी ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मृत्यु हो गई। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थी।

Loading ...

Ranchi : हरियाणा के नूंह के बाद झारखंड की राजधानी रांची में एक महिला दरोगा पिकअप वाहन से रौंदकर हत्या की गई है। वाहन चेकिंग के दौरान चालक ने अपनी पिकअप दरोगा संध्या टोपनो पर चढ़ा दी। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दरोगा पर वाहन चढ़ाने वाले ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार और वाहन जब्त कर लिया है।  संध्या 2018 बैच की दरोगा थीं। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। बताया जा रहा है कि दरोगा को सूचना मिली थी कि पिकअप वाहन में पशुओं की तस्करी कर ले जाया जा रहा है। इस सूचना पर उन्होंने वाहन को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू किया। 

तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं
दरोगा के रुकने के लिए कहने पर भी वाहन चालक रुका नहीं और उन्हें रौंदते हुए वहां से निकल गया। रांची के एसएसपी ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मृत्यु हो गई। वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थी। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है। हरियाणआ के नूंह में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी गई।