लाइव टीवी

Delhi Fire: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग 

Updated May 16, 2022 | 23:14 IST

Narela Delhi Fire: दिल्ली के मुंडका में लगी भीषण आग के बाद सोमवार की शाम नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फुटवियर फैक्ट्री में आग की खबर सामने आई है।

Loading ...
दिल्ली के नरेला में एक फुटवियर फैक्ट्री में भीषण आग की घटना सामने आई है (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फुटवियर फैक्ट्री में आग लग गई है, खबरों के मुताबिक फायर ब्रिगेड की कुछ गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग बुझाने के प्रक्रिया जारी हैं। दिल्ली फायर ब्रिगेड ने बताया कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक जूता फैक्टरी में आग लगने की खबर मिली थी,  इसके तुरंत बाद मौके पर नौ अग्निशमन गाड़ियों को भेजा गया है और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आग का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी, वहीं पुलिस, एंबुलेंस व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे के आस-पास पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया।

Mundka Fire: जिस इमारत में लगी थी भीषण आग, वहां से क्रेन ड्राइवर ने 50 लोगों को बचाया

गौर हो कि अभी 14 मई को दिल्ली के नरेला में भी एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर शनिवार रात को सामने आई थी ये आग एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी थी, जिस फैक्ट्री में आग लगने की घटना सामने आई है वहां पर प्लास्टिक दाना बनाया जाता था। बताया जा रहा है कि आग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई थी।

Mundka Fire: भीषण अग्निकांड में जिंदा जले 27 लोग, कूदकर जान बचाने वालों की जुबानी जानिए हादसे की पूरी कहानी

मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में लगी भीषण आग, 27 लोगों की दर्दनाक मौत

द‍िल्‍ली के मुंडका इलाके में स्‍थ‍ित एक ब‍िल्‍ड‍िंग में शुक्रवार की शाम भीषण आग लग गई थी,आग इतनी भीषण थी क‍ि उसने मल्‍टीस्‍टोरी ब‍िल्‍ड‍िंग को पूरी तरह से अपनी आगोश में ले ल‍िया था, द‍िल्‍ली फायर सर्व‍िस व‍िभाग को आग की लगने की सूचना मिली इसके बाद तुरंत मौके पर फायर ब‍िग्रेड की गाड़‍ियों पहुंचकर रेस्क्यू में जुटीं रहीं, इस हादसे में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।