लाइव टीवी

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद कड़ी सुरक्षा में निकली 'तिरंगा यात्रा', दिया भाईचारे और अमन का पैगाम-VIDEO

Updated Apr 24, 2022 | 19:44 IST

Jahangirpuri Tiranga Yatra: जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद आज दोनों समुदाय के लोगों ने मिलकर तिरंगा यात्रा निकालकर भाईचारे और अमन का पैगाम  दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जहांगीर पुरी में तिरंगा यात्रा निकाली गई इसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए

Delhi's Jahangirpuri Violence Update: दिल्ली के जहांगीरपुरी में पिछले दिनों हुई हिंसा के बाद संडे की शाम को तिरंगा यात्रा (Jahangirpuri Tiranga Yatra) निकाली गई इसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए, लोगों ने घरों व दुकानों पर तिरंगे सजाए हैं तिरंगा यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जहांगीरपुरी इलाके में भड़की हिंसा के बाद हिन्दू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग साथ आये हैं इलाके में भाईचारा कायम रखने के लिए दोनों समुदाय के लोगों ने आज तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों ने बताने की कोशिश किया कि हमें एक दूसरे से अलग ना किया जाए, हम दोनों समुदाय के लोग एक साथ मिलकर रहना चाहते हैं।

तिरंगा यात्रा में दोनों समुदायों के लोग शामिल हैं और यात्रा में शामिल लोग 'भारत माता' की जय के नारे लगा रहे हैं इस तिरंगा यात्रा पर लोग अपने घर की छतों से फूल बरसा रहे हैं। तिरंगा यात्रा जहांगीरपुरी के कुशल चौक से शुरू होकर जिस जामा मस्जिद के सामने पथराव हुआ था, वहां से होते हुए आजाद चौक पर खत्म होगी। इस तिरंगा यात्रा में उम्मीद से ज्यादा लोग शामिल हुए हैं ऐसा बताया जा रहा है।

जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल 22 चेहरों की एक्सक्लूसिव तस्वीरें, दिल्ली पुलिस ने की जारी

'तिरंगा यात्रा निकालने के लिए अनुमति मांगी गई थी'

वहीं नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि परसों हुई मीटिंग में दोनों समुदाय की तरफ से तिरंगा यात्रा निकालने के लिए अनुमति मांगी गई थी, आज इस तिरंगा यात्रा में दोनों समुदाय आपस में मिलकर लोगों से सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।