लाइव टीवी

जहांगीरपुरी में जहां चला बुलडोजर वहां पहुंचे ओवैसी, बोले- मुसलमानों को सामूहिक सजा भुगतनी पड़ रही

Updated Apr 21, 2022 | 00:09 IST

Asaduddin Owaisi in Jahangir puri: AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम दिल्ली में जहांगीरपुरी पहुंचे। यहां बुलडोजर से कार्रवाई हुई थी।

Loading ...
असदुद्दीन ओवैसी
मुख्य बातें
  • जहांगीर पुरी पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी
  • भारत के लोकतंत्र के ल‍िए इस तरह की कार्रवाई गलत है: ओवैसी
  • ओवैसी ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी जहांगीरपुरी पहुंचे। ओवैसी वहां गए, जहां बुलडोजर की कार्रवाई हुई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ही अनुमति नहीं दी तो यात्रा कैसे हुई? लोगों के पास हथियार कैसे थे? अगर उन्होंने (पुलिस) उन्हें रोक दिया होता और हथियार जब्त कर लिए होते, तो हमें यह दिन देखने की जरूरत नहीं होती।

इससे पहले उन्होंने बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) दोनों पर तीखा हमला बोला। ओवैसी ने दो ट्वीट किए और लिखा कि तुर्कमान गेट 2022, इतिहास बताता है कि जो लोग 1976 में सत्ता में थे वो अब नहीं हैं। बीजेपी और AAP याद रखें कि शक्ति शास्वत नहीं है। बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग का ऐलान किया है। अतिक्रमण के नाम पर यूपी, एमपी जैसे दिल्ली के घरों को तबाह किया जाएगा, ये बस गरीब मुसलमानों को जिंदा रहने की सजा देने जैसा है, केजरीवाल जी को भी अपनी संदिग्ध भूमिका को स्पष्ट करना चाहिए।  

ओवैसी ने कहा कि कानूनी रूप से नया बुलडोजर जुलूस निकाला गया है। मुसलमानों को सामूहिक सजा भुगतनी पड़ रही है। किसी गरीब के श्राप से डरो। आपने मस्जिद के सामने की दुकानें गिरा दीं, मंदिरों के सामने क्यों नहीं? यह एक लक्षित विध्वंस है। मैं इसकी निंदा करता हूं। मैं आभारी हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और तत्काल रोक लगा दी, लेकिन वे फिर भी नहीं रुके। ये लोग जनता को बांग्लादेशी और रोहिंग्या कह रहे हैं? वे भारतीय हैं। मैं यह पहले भी कह चुका हूं, अंसार, अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन, अजय पर नहीं। यही अंतर है। अंसार भाजपा या आप में रहते हुए भी अंसार बने हुए हैं।  चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे? 

देश के संवैधानिक मूल्यों को ध्वस्त किया गया, राहुल गांधी की पीएम से अपील- नफरत का बुलडोजर रोका जाए

अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं भाजपाई, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।