लाइव टीवी

Delhi Crime: पटना और दिल्‍ली पुलिस को धक्‍का देकर भागा अरबपति शराब माफिया, अब दिल्‍ली पुलिस ने यहां दबोचा

Updated Jun 18, 2022 | 12:58 IST

Delhi Crime: दो बार पटना पुलिस के जवानों को धक्‍का देकर फरार हुआ अरबपति शराब माफिया को दिल्‍ली पुलिस ने एकबार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दिल्‍ली में ही छुपा बैठा था। रोहतक जिले का रहने वाला शराब माफिया कमल सिंह एक बार पटना और एक बार दिल्‍ली से फरार हो चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फरार अरबपति शराब माफिया कमल गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • अरबपति शराब माफिया को दिल्‍ली पुलिस ने दबोचा
  • फरारी के दौरान दिल्‍ली में ही छुपा बैठा था आरोपी
  • आरोपी दो बार पुलिस को धक्‍का देकर हो चुका है फरार

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस ने चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच ऑफिस के बाहर से पटना पुलिस को धक्का देकर भागने वाले अरबपति शराब माफिया को एक बार फिर दबोच लिया है। आरोपी दिल्‍ली में ही छुपा बैठा था, जिसे दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गुप्‍त सूचना के आधार पर पकड़ा। चाणक्यपुरी थाने के एसएचओ संजीव वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया की आरोपी शराब माफिया कमल सिंह मूलरूप से रोहतक जिले की शिवाजी कॉलोनी का रहने वाला है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इस गिरफ्तारी की जानकारी पटना पुलिस को दी है।

बता दें कि आरोपी अरबपति शराब माफिया कमल सबसे पहले नौ अप्रैल को पटना मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल (पीएमसीएच) से पुलिस को धक्का देकर हथकड़ी से फरार हुआ था। आरोपी को उस समय पुलिस पेट दर्द की शिकायत पर बेउर जेल से गैस्ट्रोलाजी विभाग में इलाज कराने लेकर आई थी। वहां से उसके भागने में उसके साथी दीपक ने मदद की थी, जिसे बाद में रोहिणी इलाके से पकड़ा गया था। वहीं आरोपी को पटना पुलिस की सूचना पर दिल्ली क्राइम ब्रांच की इंटर स्टेट सेल टीम ने दिल्‍ली के अंदर 10 जून को गिरफ्तार किया था।

दिल्‍ली के क्राइम ब्रांच से फिर फरार हुआ था आरोपी

आरोपी को गिरफ्तारी के बाद चाणक्‍यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के कार्यालय में रखा गया था। जहां से कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पटना पुलिस को सौंप दिया था। इसी ऑफिस से बाहर निकलते समय आरोपी कमल एक बार फिर से पटना पुलिस के जवानों को धक्‍का देकर फरार हो गया था। इस फरारी पर बिहार पुलिस के होमगार्ड जवान हृदय नारायण यादव के बयान पर आरोपी कमल के खिलाफ चाणक्यपुरी थाने में केस दर्ज किया गया था। अब पटना पुलिस फिर से आरोपी को बिहार लाने के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेगी। इसके बाद कमल को पटना लाया जा सकता है। हालांकि, दिल्ली के मामले में पेशी के लिए उसे यहां के पटियाला कोर्ट भी लाना होगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।