लाइव टीवी

Delhi Crime: दिल्ली में बाउंसर को पार्किंग के लिए हॉर्न बजाना पड़ा महंगा, ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर की गई हत्या

Updated Jul 20, 2022 | 20:54 IST

Delhi Crime News: मृतक के दोस्त राहुल यादव ने बताया कि मृतक रोहित के फ्रेंड आशू व अमित रात्रि को कार साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट -2 के पास पार्क करने वाले थे। वहां 5-6 जनें पहले से मौके पर मौजूद थे। आरोपियों ने रोहित के सिर पर वहां पड़े ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्ली में पार्किंग के लिए हॉर्न बजाने पर बाउंसर की हत्या
मुख्य बातें
  • गाड़ी पार्क करने को लेकर हॉर्न बजाया तो एक बाउंसर की ईंट-पत्थरों से वार कर हत्या कर दी
  • घटना को लेकर 5-6 में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है
  • सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के बारे में जानकारी मिली

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बाउंसर को कार पार्क करने के लिए हॉर्न बजाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना राजधानी के साकेत थाना इलाके की है। हत्या के पीछे की वजह पुलिस ने बताई कि गाड़ी पार्क करने को लेकर हॉर्न बजाया तो एक बाउसंर की ईंट-पत्थरों से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि मामले की शुरुआत में मृतक के दोस्तों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी।

घटना के 24 घंटे बाद जब बाउंसर की सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तब कहीं जाकर पुलिस को जानकारी मिली कि, बाउंसर को झगड़े के दौरान पीटा गया था। पुलिस के मुताबिक घटना को लेकर 5-6 में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शेष को पुलिस तलाश करने में जुटी है। 

इलाज के दौरान हुई मौत

दक्षिणी दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि सैदुलाजाब निवासी मृतक रोहित कश्यप (32) बाउंसर के अलावा पहले साउथ दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर की सुरक्षा के लिए भी काम कर चुके थे। वर्तमान में मृतक साकेत में राजमा-चावल बेचने का काम कर रहा था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी प्रियांशु (22 ) सैदुलाजाब का रहने वाला है। डीसीपी ने बताया कि पीसीआर को कॉल आया कि, एक आदमी साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट-2 के पास पड़ा है व मौके पर यहां खून भी बिखरा पड़ा है। इसके बाद मौके पर आई पुलिस को कोई नहीं मिला। बाद में जानकारी मिली कि, घायल सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद  सफदरजंग से पुलिस को सूचना मिली की रोहित नाम के व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि यह वही शख्स है जिसके बारे में सूचना मिली थी। 

साकेत मेट्रो स्टेशन के पास हुआ झगड़ा

डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को मृतक के दोस्त राहुल यादव ने बताया कि मृतक रोहित के फ्रेंड आशू व अमित रात्रि को कार साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट -2 के पास पार्क करने वाले थे। वहां 5-6 जनें पहले से मौके पर मौजूद थे। उन्हें मौके से हटाने को लेकर हॉर्न दिया तो झगड़ा शुरू हो गया।  इसके बाद आरोपियों ने रोहित के सिर पर वहां पड़े ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। डीसीपी के मुताबिक इलाके के सौ से भी अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।