लाइव टीवी

Delhi: पंखे से लटका मिला जज की पत्नी का शव, पुलिस ने बरामद किए तीन सुसाइड नोट

Updated May 29, 2022 | 17:03 IST

Delhi Judge's wife suicide: दिल्ली में एक जज की पत्नी ने सुसाइड कर ली है। पुलिस को मौके से 3 सुसाइड नोट भी मिले हैं। महिला ने अपने भाई के घर पर आकर आत्महत्या की।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी में एक स्थानीय न्यायाधीश की पत्नी का शव दक्षिणी दिल्ली में उसके भाई के आवास पर पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने राजपुर खुर्द एक्सटेंशन के फ्लैट से तीन सुसाइड नोट भी बरामद किए हैं। साकेत कोर्ट के जज ने शनिवार को रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना दी कि उनकी पत्नी सुबह करीब साढ़े 11 बजे मालवीय नगर बाजार गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्होंने साकेत पुलिस थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और बाजार के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की और 42 साल की महिला को ऑटो-रिक्शा में सवार पाया। पूछताछ के दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने पुलिस को बताया कि उसने जज की पत्नी को राजपुर खुर्द में छोड़ दिया था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि जांच पुलिस अधिकारी ने जज को घटनाक्रम की जानकारी दी। उन्होंने पुष्टि की कि उसका भाई उस इलाके में रहता है। इसके बाद न्यायाधीश पुलिस के साथ इमारत में पहुंचे और फ्लैट को बाहर से बंद पाया। डीसीपी ने कहा कि पुलिस अधिकारी लोहे की ग्रिल तोड़कर फ्लैट में घुसे और महिला को पंखे से दुपट्टे से लटका हुआ पाया।

जांच अधिकारी ने आगे कहा कि फ्लैट खाली था जबकि मृतका के भाई का परिवार इमारत की दूसरी मंजिल पर रहता है। मौके से तीन सुसाइड नोट भी मिले। शव को एम्स की मोर्चरी में रखवाया गया। मामले की आगे की जांच चल रही है।

कोलकाता में एक और मॉडल ने की सुसाइड, बिदिशा डे की ही तरह फंदे से लटकी मिली मंजूषा नियोगी की लाश

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।