लाइव टीवी

Delhi: दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की हुई सर्जरी, मिलने पहुंचे सीएम केजरीवाल पुलिस कमिश्नर से की बात

Updated Aug 06, 2020 | 20:40 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एम्स में भर्ती दुष्कर्म पीड़ित 12 साल की बच्ची और उसके परिजनों से मुलाकात की और डॉक्टरों से उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केजरीवाल ने कहा, एक 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल बच्ची के परिजनों को दिल्ली सरकार की तरफ से 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी।दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके की रहने वाली बच्ची से मंगलवार शाम को दुष्कर्म का मामला सामने आया था। गुरुवार शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैंने थोड़ी देर पहले पुलिस कमिश्नर से बात की है। उन्होंने भी बताया कि पुलिस दोषियों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है और पुलिस की जांच जारी है।

उम्मीद करते हैं कि दोषी भी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे। सरकार दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाएगी। इसके लिए कोर्ट में अच्छे से अच्छे वकील को खड़ा करेगी, ताकि उनको सख्त सजा मिले।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत के साथ दुष्कर्म किया गया है। उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है।

डॉक्टर बच्ची की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।सीएम ने कहा, पुलिस दोषियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। सरकार उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलवाएगी। बच्ची के परिजनों को दिल्ली सरकार की तरफ से 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी।

बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत के साथ दुष्कर्म किया गया है

केजरीवाल ने कहा, एक 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है। ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है। बच्ची के साथ बहुत ही हैवानियत के साथ दुष्कर्म किया गया है। इसकी वजह से उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है।

बच्ची को गंभीर चोटें आई है। बच्ची बेहोशी की हालत में है। एम्स में बच्ची का उपचार कर रहे डॉक्टर्स के मुताबिक मंगलवार को जब वह बच्ची अस्पताल आई थी, तब उसकी बहुत ज्यादा बुरी हालत थी,उसकी सर्जरी की गई है।

डॉक्टर बच्ची की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं

डॉक्टर बच्ची की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी उसकी हालत नाजुक है। डॉक्टर ने बताया है कि अभी 24 से 48 घंटे तक और इंतजार करना पड़ेगा तभी पता लगेगा कि वह खतरे से बाहर आती है या नहीं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, बच्ची के परिवार को सरकार की तरह से हम 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची और उसके घर वालों को जो दर्द मिला है, उसके सामने कोई भी मदद बहुत छोटी है। लेकिन हम सरकार की तरफ से परिवार की मदद के लिए यह सहायता राशि दे रहे हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।