लाइव टीवी

Delhi News: सलमान को पसंद आया अपने बेस्‍ट फ्रेंड शाहरुख का जूता, मांगने पर नहीं दिया तो बीच गली रेत दिया गला

Updated Sep 20, 2022 | 13:29 IST

Delhi News: दिल्‍ली के जाफराबाद इलाके में एक युवक ने जूता देने से इंकार करने पर अपने बेस्‍ट फ्रेंड की गला रेत हत्‍या कर दी। आरोपी और मृतक दोनों बचपन के दोस्‍त थे और हर समय साथ रहते थे। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली में जूते के लिए युवक ने किया बेस्‍ट फ्रेंड की हत्‍या
मुख्य बातें
  • गोवा जाने के लिए शाहरुख ने खरीदा था नया जूता
  • मृतक और आरोपी थे बचपन के दोस्‍त, हर समय रहते थे साथ
  • आरोपी ने पहले जांघ में मारा चाकू, फिर रेत दिया गला

Delhi News: राजधानी के जाफराबाद इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां सी ब्लाॅक, चौहान बांगर में रहने वाले सलमान और शाहरुख बचपन से ही बेस्‍ट फ्रेंड थे। शाहरुख गोवा जाने की तैयारी कर रहा था। इसलिए वह एक ब्रांड का महंगा जूता खरीद कर लाया और अपने दोस्‍त सलमान को दिखाया। सलमान को वह जूता पसंद आ गया और उसने जूता अपने लिए मांग लिया। लेकिन शाहरुख ने जूता देने से इंकार कर दिया। इससे नाराज सलमान ने बीच गली में अपने दोस्‍त शाहरुख की गला रेत हत्‍या कर दी। हत्या के बाद से ही आरोपित फरार है।

 20 वर्षीय मृतक शाहरुख के परिजनों की शिकायत पर पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित सलमान की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक शाहरुख के परिवार में मां आशा, दो बहनें व तीन भाई हैं। पिता नसीर अहमद की 20 वर्ष पहले मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार शाहरुख छह माह गोवा के एक मसाज पार्लर में नौकरी करता था और छह माह जाफराबाद निवासी बूंदू नाम के व्यक्ति के यहां शीट मेटल की डाई बनाने का काम करता। 

जूता देने से इंकार करते ही कर दिया चाकू से वार

बूंदू का छोटा भाई सलमान बचपन से शाहरुख का दोस्त था। दोनों हर समय एक साथ ही रहते थे। शाहरुख की बहन कमर ने पुलिस को बताया कि उनका भाई रात करीब आठ बजे गली में खड़ा था। तभी वहां पर सलमान आया और उसे अपने साथ गली नंबर दस में ले गया। कुछ देर बाद भाई की हत्‍या की खबर मिली। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि शाहरुख गोवा जाने वाला था। इसलिए वह अपने लिए नया जूता खरीदकर लाया था। सलमान ने शाहरुख से उसका जूता मांगा, शाहरुख ने अपने जूते देने से मना कर दिया। इससे आरोपित आग बबूला हो गया, जेब से चाकू निकाल पहले शाहरुख की जांघ पर वार किया और फिर गला रेत दिया। मौके पर भीड़ जुटने पर आरोपित फरार हो गया। गंभीर हालत में शाहरुख को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की गई टीमें आरोपी सलमान के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।