लाइव टीवी

Delhi News: लव मैरिज के बाद पत्नी के चरित्र पर हुआ शक तो दोस्त के साथ मिलकर रेत दिया पत्नी का गला, गिरफ्तार

Updated Sep 20, 2022 | 20:15 IST

Delhi News: जाफराबाद में बीते शनिवार को हुई एक महिला की हत्‍या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या पति ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर की थी। आरोपी ने एक साल पहले ही मृतक से निकाह किया था, जिसके बाद से उसे पत्‍नी के चरित्र पर शक था। इसलिए गला रेतकर हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दोस्‍त के साथ मिलकर पति ने पत्‍नी का गला रेत कर की हत्‍या
मुख्य बातें
  • घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर किया था निकाह
  • शनिवार सुबह हुआ था झगड़ा, जिसके बाद बुलाया दोस्‍त को
  • दोनों ने मिलकर रेत दिया महिला का गला, दोनों गिरफ्तार

Delhi News: राजधानी के जाफराबाद में एक महिला की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या महिला के पति ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी पति शाहदेन मलिक और उसके दोस्त आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि, आरोपी को अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक था, इस बात को लेकर वारदात वाले दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्‍या कर दी।

आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि, पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि जाफराबाद के विजय मोहल्ला में एक घर में महिला की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव कमरे में पड़ा था और उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्‍या हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि, मृतक महिला यहां पर पिछले डेढ़ माह से अपने पति के साथ किराए पर रह रही थी। हत्या के बाद से ही पति फरार था। आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को पता चला कि, वह मुस्तफाबाद में अपने माता-पिता के घर पर छिपा है, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसके दोस्त आसिफ को जाफराबाद इलाके से गिरफ्तार किया गया।

करीब एक साल पहले दोनों ने किया था निकाह

पुलिस पूछताछ में आरोपी शाहदेन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, करीब एक वर्ष पहले उसकी दोस्‍ती शकूरपुर निवासी महिला से हुई थी। जिसके बाद दोनों ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर निकाह कर लिया था और तभी से वे घर वालों से छिपकर अलग-अलग जगह किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। आरोपी ने बताया कि, निकाह के बाद से उसे अपने पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था। जिसके कारण ही उसने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर पत्‍नी के हत्‍या की योजना बनाई। शनिवार सुबह उसका पत्‍नी के साथ इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद उसने अपने दोस्‍त आसिफ को बुलाया और दोनों ने मिलकर गला रेत अपनी पत्नी की हत्‍या कर दी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।