लाइव टीवी

Delhi Crime: मां के सामने ही दो भाइयों में जानलेवा लड़ाई, बड़े ने छोटे के सीने में कैंची घोंपकर कर दी हत्या

Updated Sep 19, 2022 | 15:48 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली के नंद नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मकान के लिए एक भाई ने दूसरे भाई की कैंची घोंपकर जान ले ली। आरोपी ने परिवार के अन्‍य सदस्‍यों पर भी हमला किया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मकान के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्‍या
मुख्य बातें
  • आरोपी भाई को मां ने कर दिया था घर से बेदखल
  • आरोपी भाई चाहता था मकान को अपने नाम करना
  • आरोपी ने शराब के नशे में भाई पर बोला कैंची से हमला

Delhi Crime: राजधानी दिल्‍ली के नंद नगरी इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मकान पर कब्‍जे को लेकर शुरू हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की कैंची घोंपकर हत्‍या कर दी। आरोपी ने अपने भाई की यह हत्‍या भी अपनी मां के सामने ही किया। भाई की हत्या के बाद आरोपी ने परिवार के दूसरे सदस्यों पर भी हमला किया, हालंकि दूसरे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचा ली। जिसके बाद आरोपी को काबू कर लिया गया। मृतक युवक की पहचान यश के रूप में हुई है, वहीं आरोपी का नाम रोहित है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कैंची को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी ने भाई की हत्या करने से पहले खुद भी खुदकुशी की कोशिश की थी, हालांकि समय रहते उसे बचा लिया गया था। पुलिस के अनुसार यह परिवार ई-ब्लाक नंद नगरी में रहता है। परिवार में मां और तीन भाई हैं। पति की वर्ष 2020 में कोरोना के चलते मौत हो गई थी। यश एक कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करता था। पिता की मौत के बाद मकान मां के नाम हो गया था। इस बात को लेकर आरोपी रोहित अक्‍सर शराब पीकर हंगामा करता था। आरोपी चाहता था कि मां मकान को उसके नाम कर दे, वहीं, मां इस मकान को तीनों भाइयों के नाम करना चाहती थी। रोहित की आदतों से परेशान होकर मां ने बीते अगस्‍त में उसे घर से बेदखल कर दिया था, इस बात से वह काफी नाराज था।

अस्पताल से आकर कर दी भाई की हत्‍या

पुलिस के अनुसार आरोपी रोहित शराब के नशे में बीते शाम मां के घर पहुंचा और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को शराब के नशे में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से आरोपी रात दस बजे भाग कर फिर से मां के घर पहुंचा और झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपी घर में रखी कैंची उठाकर अपने दोनों भाइयों के पीछे दौड़ पड़ा। एक भाई तो किसी तरह भाग निकला, लेकिन यश पकड़ में आ गया। जिसके बाद आरोपी ने अपनी मां के सामने ही अपने छोटे भाई यश के सीने में कैंची घोंप हत्‍या कर दी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।