लाइव टीवी

Delhi Crime: जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद फिर करने लगे वारदात, पुलिस ने दबोचा तो हुआ बड़ा खुलासा

Updated Sep 18, 2022 | 21:38 IST

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस की वाहन चोरी निरोधक दस्ता ने तीन ऐसे बदमाशों को दबोचा है, जो लंबे समय से झपटमारी कर दहशत फैला रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों में से दो पर पहले ही कई केस दर्ज हैं और ये हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आए थे। इन आरोपियों से आठ वारदातों का खुलासा हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली पुलिस ने दबोचे तीन शातिर झपटमार
मुख्य बातें
  • एक आरोपी घोषित बदमाश, तीन को एक साथ दबोचा
  • एक आरोपी पर 11 और एक पर 6 मामले पहले से दर्ज
  • आरोपियों से पूछताछ में 8 नए मामलों का हुआ खुलासा

Delhi Crime: राजधानी की पुलिस ने द्वारका क्षेत्र में झपटमारी के आरोप में तीन बदमाशों को पकड़ने के साथ बड़ा खुलासा किया है। जिला वाहन चोरी निरोधक दस्ता द्वारा पकड़े गए इन तीन आरोपियों में से दो आरोपी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आए थे और कुछ ही दिनों में झपटमारी की कई वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी थी। पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान हरदीप, राहुल व अजय के रूप में की है। पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल पर 11 और हरदीप पर छह आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि, ये दोनों कुछ समय पूर्व ही जेल से जमानत पर बाहर आए थे। आरोपी राहुल बाबा हरिदास नगर थाने द्वारा घोषित बदमाश है। दोनों आरोपियों ने जेल से बाहर आने के बाद कई वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से आठ मामले सुलझाने का दावा किया है। इन आरोपियों के पास से जांच के दौरान दो मोबाइल, दो ई-रिक्शा, एक स्कूटी व दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस टीम

पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि, बीते 30 अगस्त को नजफगढ़ के प्रेम नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक व्‍यक्ति से उसका फोन झपट लिया था। इसी दिन पंडवाला गांव में भी रात को बदमाशों ने एक व्‍यक्ति के साथ छपटमारी की थी। इलाके में लगातार बढ़ रही झपटमारी की घटनाओं के कारण जांच की जिम्मेदारी वाहन चोरी निरोधक दस्ता पुलिस को सौंपी गई थी। इस दस्‍ते के इंस्पेक्टर कमलेश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की। वारदात स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने और टेक्नीकल सर्विलांस के आधार पर जांच करते हुए पुलिस इन आरोपियों तक पहुंची और इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर अन्‍य वारदातों की जांच करने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।