लाइव टीवी

Delhi Fire:सफदरजंग एयरपोर्ट की आईटी बिल्डिंग में लगी आग, चलाया गया रेस्क्यू अभियान 

Updated Jun 14, 2021 | 18:56 IST

Safdarjung Airport fire:दिल्ली स्थित सफदरजंग एयरपोर्ट की आईटी बिल्डिंग में आग लग गई है जिसे बुझाने के लिए दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं।

Loading ...
दिल्ली सफदरजंग एयरपोर्ट पर आग
मुख्य बातें
  • आग सफदरजंग एयरपोर्ट की आईटी बिल्डिंग में लगी
  • किसी के हताहत होने की खबर नहीं
  • अंदर फंसे लोगों को इमारत से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से आग की घटना सामने आई है बताया जा रहा है कि ये आग  सफदरजंग एयरपोर्ट की आईटी बिल्डिंग में लगी है,अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है और सभी की मदद से अंदर फंसे लोगों को इमारत से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है, वहीं आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर सर्विस की 6 गाड़ियां मौजूद हैं।

बताते हैं कि फायर सर्विस को आग लगने की सूचना सोमवार को दोपहर में करीब 3 बजे के आसपास मिली जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और राहत कार्य में जुट गईं बताया जा रहा है कि सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है वहीं आग के कारणों की पड़ताल की जा रही है। 

गौर हो कि अभी दो दिन पहले भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सबसे बड़े मार्केट में से एक लाजपत नगर मार्केट में आग लग गई थी आग लाजपत नगर के सेंट्रल मार्केट में लगी थी भीषण आग में में कई दुकानें भी चपेट में आ गई थी जिससे दुकानदारों को भारी आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा था।आशंका जताई जा रही है कि इसके पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।