लाइव टीवी

IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट में बम होने की कॉल से अफरातफरी, दिल्‍ली से पटना जा रही विमान के यात्री ने किया था फोन

Updated Jun 14, 2021 | 13:21 IST

दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्‍त अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब पुलिस को विमान में बम रखे होने के बारे में फोन पर सूचना मिली। बाद में यह हॉक्‍स कॉल साबित हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट में बम होने को लेकर कॉल से अफरातफरी

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह उस वक्‍त अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब पुलिस को फ्लाइट में बम होने को लेकर फोन गया। यह कॉल दिल्‍ली से पटना जा रही एक फ्लाइट में बम होने को लेकर की गई थी, जिसे विमान में ही बैठे एक शख्‍स ने किया था। बाद में पूरी फ्लाइट खाली करवाकर उसकी तलाशी ली गई, जहां पुलिस को कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला।

दिल्‍ली पुलिस की ओर से सोमवार को दी गई जानकारी के अनुसार, विमान में बम होने को लेकर उसे कॉल सुबह करीब 7.45 बजे आया था। पुलिस ने कॉल करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है, जो मानसिक रूप से विक्षिप्‍त बताया जा रहा है। जिस शख्‍स को हॉक्‍स कॉल को लेकर गिरफ्तार किया गया है, उसका नाम अक्ष दीप बताया जा रहा है।

दिल्‍ली से पटना जा रही थी फ्लाइट

22 साल का यह युवक अपने पिता के साथ दिल्‍ली से पटना जाने वाली फ्लाइट में यात्रा कर रहा था। पुलि‍स के अनुसार, उसके पिता ने बताया कि विमान में बैठे-बैठे ही उसने अपने फोन से फ्लाइट में बम होने की बात को लेकर कॉल किया था। आरोपी शख्‍स के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्‍त है।

पुलिस के अनुसार, विमान में करीब 52 यात्री सवार थे, जिन्‍हें बम होने को लेकर फोन कॉल मिलने के बाद दूसरे विमान में शिफ्ट कर दिया गया। विमान की अच्‍छी तरह तलाशी ली गई, जिसमें कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला। बाद में इसे हॉक्‍स कॉल घोषित कर दिया गया। कॉल करने वाले शख्‍स को हिरासत में लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।