लाइव टीवी

Delhi hit and run case: सड़क पर पैदल चल रहे शख्‍स को टक्‍कर मारी, बोनट पर घसीटा, सामने आया खौफनाक वीडियो

Updated Feb 11, 2022 | 16:59 IST

दिल्‍ली में एक बार फिर 'हिट एंड रन' का केस सामने आया है। इस मामले में कानून की पढ़ाई करने वाले छात्र और उसके रिटायर्ड IAS अफसर पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Loading ...
दिल्‍ली में एक और हिट एंड रन केस, सामने आया खौफनाक वीडियो

नई दिल्ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से 'हिट एंड रन' का एक और मामला सामने आया है, जहां 27 साल के एक युवक ने सड़क किनारे पैदल चल रहे एक शख्‍स को अपनी कार से पहले तो धक्‍का दिया और फिर बोनट पर दूर तक उसे घसीटा और फिर सड़क पर छोड़ मौके से फरार हो गया। इस घटना में शख्‍स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह सड़क किनारे लोग चल रहे हैं और इसी बीच एक तेज रफ्तार कार वहां से गुजरती है। वीडियो में देखा जा सकता कि किस तरह कार की बोनट पर एक शख्‍स लटका पड़ा है और फिर अचानक वह गिर जाता है। उसे देखकर साफ हो जाता है कि वह तेज रफ्तार कार की बोनट से गिरा, जो अधिक रफ्तार में होने की वजह से बेकाबू हो गई थी।

टक्‍कर मार फरार हो जाता है युवक

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि शख्‍स को देखकर दो बाइक सवार रुकते हैं और उसकी मदद के लिए आगे बढ़ते हैं, जबकि कार चालक वहां से फरार हो चुका था। कार चालक के रवैये को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। यह घटना 8 फरवरी को सुबह 6 बजे ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 के बी ब्लॉक इलाके की बताई जा रही है, जब आनंद विजय मंडेलिया (37) सुबह की सैर के लिए घर से निकले थे। लेकिन वह रैश ड्राइविंग की चपेट में आ गए।

आरोपी युवक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई करने वाला छात्र बताया जा रहा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसके पिता को भी हिरासत में लिया है, जो रिटायर्ड IAS अधिकारी हैं। आरोप है कि उन्‍होंने अपने बेटे को बचाने के लिए पुलिस की नजरों से उसे छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्‍त कर ली है, जो कुछ दिन पहले ही खरीदी गई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिया गया है।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।