लाइव टीवी

Delhi News: स‍िव‍िक सेंटर में इनकम टैक्‍स ऑफिस की 28वीं मंज‍िल से कूदकर अज्ञात व्‍यक्ति ने किया सुसाइड, हड़कंप

Updated Sep 07, 2022 | 12:37 IST

Delhi News: एमसीडी मुख्यालय सिविक सेंटर में इनकम टैक्‍स के ऑफिस से कूदकर एक अज्ञात व्‍यक्ति ने सुसाइड कर लिया। 28वीं मंजिल से छलांग लगाने के कारण व्‍यक्ति का शव क्षत-विक्षत हो गया है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हैं, हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
28वीं मंज‍िल से कूदकर अज्ञात व्‍यक्ति ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • मृतक का इनकम टैक्‍स कर्मचारी होने का संदेह
  • मृतक की जेब से पुलिस को मिले कुछ कागजात
  • पुलिस इनकम टैक्‍स ऑफिस में कर रही है पूछताछ

Delhi News: द‍िल्‍ली में एमसीडी मुख्यालय सिविक सेंटर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक व्‍यक्ति ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। व्‍यक्ति के नीचे गिरने से तुरंत मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्‍यक्ति ने स‍िव‍िक सेंटर की 28वीं मंजिल पर स्‍थ‍ित इनकम टैक्स के ऑफिस से छलांग लगाई। इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। मृतक व्‍यक्ति के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं, इस घटना की जानकारी तत्‍काल पुलिस को दी गई है। इस समय पुलिस की दो टीमें मौके पर पहुंच कर जांच कर रही हैं। मृतक व्‍यक्ति की उम्र 40 से 45 साल के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक व्‍यक्ति की जेब से कुछ कागजात भी बरामद किए हैं। हालांकि यह कोई सुसाइड नोट है या अन्‍य डॉक्‍यूमेंट, अभी इस बारे में पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई।

इनकम टैक्‍स कर्मचारी होने की आशंका

बता दें कि यह बिल्डिंग रामलीला मैदान के ठीक सामने सिविक सेंटर में मौजूद है। व्‍यक्ति द्वारा इनकम टैक्स के ऑफिस से छलांग लगाने की यह घटना आज सुबह ऑफिस टाइम का है। पुलिस की एक टीम इस समय डेड बॉडी को पैक कर पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेजने में जुटी है, वहीं एक टीम इनकम टैक्स के ऑफिस में जाकर वहां मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों से पूछताछ कर व्‍यक्ति और इस घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं इस संबंध में द‍िल्‍ली नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि, यह हमारे यहां का कर्मचारी नहीं है। इसलिए संभावना जताई जा रही है क‍ि यह या तो इनकम टैक्‍स व‍िभाग में कार्यरत कर्मचारी होगा या फिर ऑफिस में आया कोई बाहरी व्‍यक्ति होगा। देश के कई राज्‍यों में आज एक साथ इनकम टैक्‍स विभाग की तरफ से की जा रही छापेमारी से जहां हड़कंप मचा हुआ है, वहीं अज्ञात व्‍यक्ति के सुसाइड के कारण विभाग के हेड ऑफिस में भी हडकंप मचा है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।