लाइव टीवी

Delhi Police: स्पेशल स्टॉफ और ‘नमस्ते गैंग’ के बीच अलसुबह बड़ी मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, 2 गिरफ्तार

Updated Aug 04, 2022 | 19:03 IST

Delhi Police: लोगों के साथ लूट करने के बाद नमस्‍ते कर फरार होने वाले दोनों बदमाशों को दिल्‍ली पुलिस ने वीरवार सुबह एक मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। ये दोनों विवेक विहार जा रहे थे, जहां पर पहले से तैयार बैठी पुलिस ने दोनों को घेर लिया। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक बदमाश घायल हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस ने एनकाउंटर कर पकड़े गए दो शातिर बदमाश
मुख्य बातें
  • दोनों बदमाश लूट के बाद पीड़ितों से करते थे नमस्‍ते
  • दो दिन पहले सीमापुरी व विवेक विहार में की थी दो लूट
  • पुलिस देख बदमाश पिस्‍टल से फायरिंग करते हुए भागने लगे

Delhi Police: दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल स्‍टॉफ और नमस्‍ते गैंग के सदस्‍यों के बीच वीरवार सुबह विवेक विहार इलाके में मुठभेड़ हो गई। खुद को पुलिस के बीच घिरा देखकर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, वहीं एक साथी को गोली लगी देख दूसरे साथी ने भी हथियार डाल दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान यूपी के फरुखनगर का रहने वाला अफजल और मेरठ का रहने वाला शहजाद के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए दिल्‍ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि, इस मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले ही सीमापुरी व विवेक विहार में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। लूट के बाद ये दोनों बदमाश पीड़ितों को नमस्ते करके फरार हुए थे, जिस कारण से पुलिस इन्‍हें तब से नमस्‍ते गैंग के नाम से बुला रही थी। लूट की घटना के बाद से ही स्‍पेशल स्‍टॉफ इन बदमाशों की तलाश में जुटी थी और आज यानी वीरवार भोर में बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई।

बुलेटप्रूफ जैकेट ने बचाई एसआई की जान

अधिकारियों ने बताया कि, स्पेशल स्टॉफ को गुप्‍त सूचना मिली थी कि, लूट के बाद नमस्‍ते करने वाले दोनों बदमाश वीरवार सुबह विवेक विहार आने वाले हैं। जिसके बाद उच्‍च अधिकारियों के निर्देश पर इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। इस टीम ने सुबह 3 बजे से ही विवेक विहार की तरफ आने वाली सड़क पर नाकेबंदी कर दी। ये दोनों बदमाश सुबह करीब 4:45 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर विवेक विहार पहुंचे। यहां पुलिस की नाकेबंदी देख ये भागने लगे। जब पुलिस टीम इन बदमाशों को पकड़ने दौड़ी तो बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पिस्‍टल से दो राउंड गोली चलाई। जिसमें से एक गोली एसआई प्रशांत की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी। इसके बाद पुलिस की फायरिंग में एक गोली अफजल नाम के बदमाश के पैर में जा लगी। जिसके बाद दोनों को दबोच लिया गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।