लाइव टीवी

Delhi Police: दिल्ली पुलिस की प्यारभरी धमकी,'कमरा खाली है, जल्द-से-जल्द स्पेस बुक करा लें',जानिए क्या है मामला

Updated May 26, 2022 | 22:17 IST

Delhi Police Tweet: दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और कहा कि कमरा खाली है, बुक करा लें। इस ट्वीट में एक पोस्टर शेयर करके पुलिस ने सभी के होश भी उड़ाए और सभी के चेहरे पर स्माइल भी ला दी। हालांकि ये एक जागरुकता अभियान की तरह रहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दिल्ली पुलिस का ट्वीट वायरल
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुलिस बोली - कमरा खाली है, बुक करा लें
  • बताया खाना और रहना मिलेगा फ्री

Delhi Police Tweet: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया। इस पोस्ट में लिखा था-कमरा खाली है, अपना स्पेस जल्द से जल्द बुक कर लें, जल्द पोजेशन लें। इस पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया गया। इस पोस्टर में खाली कमरा बुक करने के बारे में बताया। इस पोस्टर में उस कमरे में रहने के बारे में पूरी डिटेल दी गई है। पोस्टर के अनुसार, कमरा शेयरिंग और व्यक्तिगत आधार पर उपलब्ध है। इसमें रूम की सुविधा के बारे में बताया गया है कि इसमें रहना और खाना फ्री में मिलेगा। हालांकि टॉयलेट शेयरिंग बेस पर होगा। इसके साथ टीवी, खेल, म्यूजिक रूप और न्यूजपेपर मिलेगा। 

खास बात है कि, इस पोस्टर में जो भी डिटेल हैं वो एक जेल के कमरे की है। पुलिस ने जेल के कमरे की बात करते हुए बताया है कि, वहां रहना, खाना फ्री है और अन्य सुविधा दी जाएंगी। साथ ही कहा कि, सरकारी गाड़ी में उठाया जाएगा। इसमें लोकेशन में लिखा कि, बार के बेहद करीब। दरअसल ये एक चेतावनी की तरह पोस्टर जारी किया गया है। शराब पीकर हंगामा करने वाले, कानून तोड़ने वाले या गाड़ी चलाने वालों के लिए ये चेतावनी एक मजेदार ढंग से जारी की गई है।

मजाकिया ढंग में पुलिस ने दी चेतावनी 

फ्री कमरे की सुविधा यानि जेल शराब पीकर कानून तोड़ने वालों को मिलेगी। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में पुलिस ने लिखा कि, इस ऑफर से बच सकते हैं। इसके जरिए पुलिस बताना चाह रही है कि, कैसे कानून न तोड़कर जेल जाने से बच सकते हैं। इस पोस्ट के शेयर होते ही ये वायरल हो गई। लोगों ने पुलिस के मजाकिया ढंग के जरिए जागरुकता बढ़ाने के इस अंदाज की तारीफ की। पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया। साथ ही एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में पुलिस की तारीफ करते हुए कहा- लठ्ठ गाड़ दिए दिल्ली पुलिस नै तो।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।