लाइव टीवी

Delhi Stadium:खिलाड़ियों को AAP सरकार का तोहफा, अब रात 10 बजे तक खुलेंगे स्टेडियम- Video

Updated May 26, 2022 | 17:31 IST

Delhi Stadium News: दिल्ली के खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए अब समय बाधा नहीं बनेगा, अब स्टेडियम में रात 10 बजे तक वे अभ्यास कर सकेंगे।

Loading ...

नई दिल्ली:  दिल्ली में AAP सरकार ने खिलाड़ियों के हित में बड़ा फैसला लिया है।अब खिलाड़ियों को स्टेडियम में अभ्यास के लिए अधिक समय मिलेगा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिए हैं कि दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहेंगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है। सीएम के आदेश के तहत अब दिल्ली में सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे। पहले ये स्टेडियम केवल 7 बजे तक खोले जाते थे।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अपना पालतू कुत्ता टहलाने के लिए दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव राजस्व एक IAS अधिकारी शाम को खिलाड़ियों से पूरा त्यागराज स्टेडियम ही खाली करवा लेते हैं इस कारण यहां पर प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को रोजाना शाम सात 7 बजे से पहले ही स्टेडियम छोड़ना पड़ता है, जिससे उनकी प्रैक्टिस अधूरी रह जाती है।

'आर्डर जारी किया है कि सभी स्पोर्ट्स फैसिलिटी रात 10 बजे तक रहे'

दिल्ली सरकार ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए एक आदेश जारी करते हुए कहा कि अब से दिल्ली में सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुलेंगे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शाम 7 बजे स्टेडियम बंद हो जाता है, अब हमने आर्डर जारी किया है कि सभी स्पोर्ट्स फैसिलिटी रात 10 बजे तक रहे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।