लाइव टीवी

Delhi Road Rage: दिल्ली में फिर सामने आया रोडरेज का मामला, बाइक से टकराया हाथ तो युवक को नाले में फेंका, मौत

Updated Aug 19, 2022 | 15:18 IST

Delhi Road Rage: नजफगढ़ इलाके में रोडरेज विवाद में हत्‍या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बाइक से हाथ टकराने के बाद दो युवकों ने एक युवक को पहले जमकर पीटा और फिर उसके हाथ पैर पकड़ नाले में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिल्‍ली में रोडरेज के मामले में युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • घटना के समय दोस्‍तों के साथ पार्टी करके आ रहा था मृतक
  • नाले के पास रूकने के दौरान आरोपियों के साथ हुआ विवाद
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से कर रही आरोपियों की तलाश

Delhi Road Rage: दिल्‍ली के नजफगढ़ इलाके में रोडरेज के विवाद में बाइक सवार कुछ युवकों ने युवक को पहले जमकर पीटा और फिर उसे उठाकर नाले में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे बचाव दल ने उसे नाले से निकल कर अस्‍पताल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। नाले में डूबने के कारण युवक की मौत हो गई। रोडरेज के शिकार मृतक का नाम अमित उर्फ शेर सिंह है। इस मामले में युवक के दोस्‍तों की शिकायत के आधार पर नजफगढ़ थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के दोस्‍त कौशल सिंह मेहता ने बताया कि, वे बिंदापुर स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। इसी कंपनी में काम करने वाले अमित उर्फ शेर सिंह, शिवम, चिंटू और राकेश से उनकी दोस्‍ती थी। कौशल ने बताया कि, मैनें अपने सभी दोस्‍तों के साथ पार्टी की थी। पार्टी के बाद देर रात आशीष और शिवम अपने घर चले गए। वहीं कौशल, अमित व चिंटू एक साथ पैदल ही उत्तम नगर की ओर आ रहे थे। कौशल ने बताया कि, रास्ते में गंदा नाला के पास अमित लघु शंका के लिए रूका। तभी यहां से गुजर रही एक मोटरसाइकिल से अमित का हाथ टकरा गया। इस पर अमित ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को गाली दे दी।

पीटने के बाद हाथ पैर पकड़ फेंक दिया नाले में

कौशल ने बताया कि, गाली सुनकर मोटरसाइकिल सवार युवक लौटे और अमित को पीटने लगे। यहां पर बाकि के दोनों दोस्‍तों ने अमित की तरफ से मोटरसाइकिल सवार युवकों से माफी भी मांगी, लेकिन वे रूके नहीं। अमित को पीटने के बाद दोनों आरोपियों ने उसका पैर पकड़कर नाले में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। दोस्‍तों ने बताया कि, घटना के बाद मदद के लिए वहां से गुजर रहे राहगीरों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। वहीं किसी तरह घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस व बचाव दल ने अमित को नाले से बाहर निकाला, लेकिन तब तक डूबने की वजह से अमित की मौत हो चुकी थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।