लाइव टीवी

Delhi: श्रीनगर का कारोबारी बेटी का इलाज कराने फ्लाइट से पहुंचा दिल्‍ली, वापसी में चोरी की कार के साथ अरेस्‍ट

Updated Sep 11, 2022 | 22:21 IST

Delhi News: दिल्‍ली पुलिस ने श्रीनगर के एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो यहां पर फ्लाइट से परिवार सहित बेटी का इलाज कराने पहुंचा था और वापसी में चोरी के कार से श्रीनगर जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की तीन कार और एक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
श्रीनगर का कारोबारी दिल्‍ली में चोरी के कार सहित गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • परिवार सहित फ्लाइट से दिल्‍ली आया था आरोपी कारोबारी
  • आरोपी इससे पहले भी दिल्‍ली से ले जा चुका है चोरी की कार
  • आरोपी के पास से तीन कार, पिस्तौल और चार कारतूस बरामद

Delhi News: श्रीनगर से फ्लाइट पकड़ परिवार सहित दिल्‍ली में बेटी का इलाज कराने आए एक कारोबारी को पुलिस ने चोरी की कार सहित गिरफ्तार किया है। यह आरोपी दिल्‍ली से कार को खरीदकर श्रीनगर ले जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर रास्‍ते में ही दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ के दौरान पुलिस ने इसकी निशानदेही पर चोरी की दो और कारें भी इससे बरामद की हैं। पुलिस का दावा है कि यह आरोपी इससे पहले भी इस तरह के कई मामलों में शामिल रह चुका है।

साउथ-वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज ने इस गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम आदिल इरशाद भट्ट है। यह श्रीनगर के बटवारा चौक का रहने वाला है और वहां पर यह टूर एंड ट्रैवल्‍स का कारोबार करता है। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी 4 सितंबर को श्रीनगर से यह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ फ्लाइट में दिल्ली आया था। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की तीन कार बरामद करने के साथ एक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

टूर एंड ट्रैवल्स के बिजनेस में करता था चोरी के कारों का इस्तेमाल

साउथ-वेस्ट दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह आरोपी यहां अपनी 6 साल की बेटी का इलाज कराने के लिए आया था और लाजपत नगर के एक गेस्ट हाउस में परिवार के साथ रुका था। इसी दौरान यह ओखला के रहने वाले एक परिचित संदीप नाम के व्‍यक्ति से मिला। संदीप की इस आरोपी की मुलाकात अमरनाथ यात्रा के दौरान हुई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने संदीप से चोरी की एक कार खरीदी और उकसा नंबर प्लेट बदलकर यह इसे श्रीनगर ले जा रहा था। लेकिन दिल्‍ली पुलिस ने इससे पहले ही इसे महिपालपुर बाइपास के पास चोरी की कार के साथ पकड़ लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह इस कार को टूर एंड ट्रैवल्स के बिजनेस में इस्तेमाल करता। आरोपी ने कबूल किया की वह इससे पहले भी यहां से चोरी की कार खरीद कर श्रीनगर ले जा चुका है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की जिन तीन कारों को बरामद किया है। यह सभी कार दिल्‍ली के गीता कॉलोनी और मोती नगर थाना इलाके से चोरी की गईं थीं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।