लाइव टीवी

Delhi Crime: गैंगस्टर ने ली कारोबारी अमित गुप्ता की हत्‍या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर बताया हत्‍या का कारण

Updated Sep 12, 2022 | 19:43 IST

Delhi Crime: बड़े होटल व्यवसायी व प्रॉपर्टी डीलर अमित गुप्ता हत्‍या मामले में नई सनसनी मची है। कुख्यात गोगी गिरोह के गैंगस्टर दीपक बाक्सर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अमित गुप्ता की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर किए गए पोस्‍ट में गैंगस्‍टर ने अमित गुप्ता टिल्लू गैंग का फाइनेंसर बताते हुए कहा गया कि इस नजदीकी की वजह से ही हत्‍या की घटना को अंजाम दिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गैंगस्टर दीपक बाक्सर ने ली अमित गुप्‍ता की हत्‍या की जिम्‍मेदारी
मुख्य बातें
  • बुराड़ी में 23 अगस्‍त को अमित गुप्‍ता को मारी गई थी गोली
  • गोगी गिरोह के गैंगस्टर दीपक बाक्सर ने ली हत्‍या की जिम्‍मेदारी
  • गैंगस्‍टर ने विरोधी टिल्लू गैंग से नजदीकी को बताया हत्‍या का कारण

Delhi Crime: दिल्ली के बड़े होटल व्यवसायी व प्रॉपर्टी डीलर अमित गुप्ता हत्‍या मामले में एक बार फिर से सनसनी मची है। इस बार सनसनी मचाई है राजधानी के एक मोस्‍ट वांटेड गैंगस्‍टर ने। कुख्यात गोगी गिरोह के गैंगस्टर दीपक बाक्सर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अमित गुप्ता की हत्या की जिम्मेदारी ली है। साथ ही इस हत्‍या का कारण भी बताया है। गैंगस्‍टर के नाम से किए गए इस पोस्‍ट के बाद से दिल्‍ली पुलिस के आला अधिकारियों तक में खलबली मच गई है।

गैंगस्टर दीपक के नाम से बने एक फेसबुक पेज पर पोस्‍ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि, अमित गुप्ता की उनके दुश्मन गैंग टिल्लू ताजपुरिया के साथ काफी नजदीकी थी। पोस्‍ट में अमित गुप्ता को टिल्लू गैंग का फाइनेंसर बताते हुए कहा गया कि इस नजदीकी की वजह से ही हत्‍या की घटना को अंजाम दिया गया। इसी पोस्ट में कहा गया है कि गोगी गैंग के मुख्य सदस्य कुलदीप अलियास फज्जा के एनकाउंटर के पीछे अमित गुप्ता का ही हाथ था। इसके साथ ही गैंगस्टर ने अपनी इस पोस्ट में धमकी देते हुए कहा है कि जो भी टिल्लू गैंग में शामिल होगा, उसे भी अमित गुप्ता की तरह ही सजा दी जाएगी।

हत्‍या में शामिल थे चार शूटर, दो हुए गिरफ्तार

बता दें कि गुजरांवाला टाउन निवासी कारोबारी अमित गुप्ता को बदमाशों ने 23 अगस्त को उनके बुराड़ी स्थित ऑफिस के बाहर ही गोली मार दी थी। इलाज के दौरान अमित गुप्ता की मौत हो गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्‍ली पुलिस अब तक दो शूटरों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन गोली मारने वाले दो शूटर अभी भी फरार है। पुलिस की कई टीमें इस हत्‍याकाड़ में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। दोनों शूटरों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने इसकी रंगदारी को लेकर हत्या का मामला बताते हुए उस समय दावा किया था कि यह हत्‍या जेल में बैठे एक गैंगस्टर के इशारे पर हुआ है। हालांकि अब गैंगस्टर दीपक बाक्सर ने हत्या की जिम्मेदारी ली है तो यह दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। क्‍योंकि यह गैंगस्‍टर लंबे समय से दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।