लाइव टीवी

Delhi Crime: एक रोटी के लिए दिल्ली के इस शख्स को मिली 'मौत की सजा', दिल दहला देगा पूरा मामला

Updated Jul 28, 2022 | 19:01 IST

Delhi Crime: करोल बाग में रोटी न देने के कारण एक व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी गई। घटना के समय मृतक खाना खा रहा था। तभी वहां पर आरोपी पहुंचता है और खाना मांगने लगता है। मृतक ने एक बार उसे खाना दे दिया, इसके बाद उसने दोबारा से मांगा तो मृतक ने मना कर दी। जिसके बाद आरोपी ने चाकू घोंप व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रोटी के लिए व्‍यक्ति की चाकू घोंप कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • मृतक ने अपने हिस्‍से के खाने से आरोपी को दी थी दो रोटी और सब्‍जी
  • दोबारा मांगा तो कर दिया मना, इससे नाराज आरोपी ने घोंप दिया चाकू
  • हत्‍या करने के बाद आरोपी पास के पार्क में जाकर सो गया, पुलिस ने दबोचा

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में हत्‍याकांड का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर हर किसी का दिल दहल गया। दिल्‍ली में बीती रात ढाबे के पास खाना खा रहे एक व्‍यक्ति ने खाना मांगने पर दूसरे व्‍यक्ति को रोटी सब्‍जी दे दी। इसके बाद उसने दोबारा से रोटी मांगी, इस पर खाना देने वाले व्‍यक्ति ने रोटी खत्म होने की बात कह कर रोटी देने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर व्‍यक्ति ने रोटी ना खिलाने वाले पर चाकू से हमला कर दिया और चाकू घोप उसकी हत्‍या कर दी।

यह मामला राजधानी के करोल बाग का है। पुलिस ने मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के भिंड जिले के राठियापुरा गांव के रहने वाले मुन्‍ना के रूप में की है। वह दिल्‍ली में ई-रिक्‍शा चलाता था, वहीं आरोपी की पहचान यूपी के आगरा जिले के रहने वाले फिरोज खान के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी तक पहुंची। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पास के ही पार्क में जाकर सो रहा था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।  

आरोपी है शराब पीने का आदी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात करीब 10:20 बजे कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि बीडनपुरा में गली-35 पर खून से लथपथ एक शख्स पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से फिरोज खान की पहचान की। पुलिस ने बताया कि आरोपी फिरोज पढ़ा-लिखा नहीं है। वह शराब पीने का आदी है, जिस वजह से परिवार ने उसे घर से निकाल दिया है। घटना के बारे में चश्मदीद गवाह लखन ने पुलिस को बताया कि मृतक खाना खा रहा था, तभी उसके पास आरोपी पहुंचा और उसने खाना मांगा। जिसके बाद मृतक मुन्‍ना ने अपने खाने में से दो रोटी और सब्‍जी उसे दे दी। जिसके बाद आरोपी ने फिर से एक और रोटी मांगी, जिस पर मुन्ना ने मना कर दिया था। इससे नाराज होकर फिरोज ने चिल्लाना शुरू कर दिया और मुन्‍ना को मारने लगा। इसी दौरान आरोपी फिरोज ने अपनी जेब से चाकू निकालकर मुन्ना के पेट में तीन वार किए थे। जिससे मुन्‍ना वहीं पर गिर पड़ा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।