लाइव टीवी

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर अब नहीं लगेगा जुर्माना, DDMA की बैठक में हुआ फैसला

Updated Mar 31, 2022 | 19:17 IST

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर अब जुर्माना नहीं लगेगा। सूत्रों के मुताबिक डीडीएमए की बैठक में मास्क नहीं पहनने पर जुर्माने को खत्म करने को लेकर सहमति बनी है।

Loading ...
दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर अब नहीं लगेगा जुर्माना

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर अब जुर्माना नहीं लगेगा। सूत्रों के मुताबिक डीडीएमए की बैठक में मास्क नहीं पहनने पर जुर्माने को खत्म करने को लेकर सहमति बनी है। डीडीएमए ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने पर जुर्माने को खत्म करने का फैसला किया है। डीडीएमए ने कहा कि जुर्माना नहीं लेने का मतलब यह नहीं है कि लोग मास्क पहनना पंद कर दे। कोरोना गाइलाइन का पालन किया जाना चाहिए। दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपए जुर्माना लगाया जा रहा था।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने फैसला किया कि राष्ट्रीय राजधानी में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने पर अब जुर्माना नहीं लगाया जाएगा। सरकारी सूत्रों ने बताया कि हालांकि डीडीएमए लोगों को परामर्श जारी करके भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मास्क लगाने के लिए कह सकती है।

उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में हुई डीडीएमए की बैठक में यह फैसला लिया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के मामलों में काफी कमी आई है जिसके बाद यह फैसला लिया गया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।