लाइव टीवी

दिल्ली की उस दिलेर महिला को सलाम, बाइक सवार बदमाशों का किया सामना और चार साल की मासूम को बचा लिया, VIDEO

Updated Jul 22, 2020 | 23:51 IST

Shakarpur kidnapping news: दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक ऐसी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसे देखकर आप ताज्जुब में पड़ जाएंगे। अदम्य साहस दिखाते हुए एक मां अपनी चार साल की मासूम को अपहरणकर्ताओं से बचा लेती है

Loading ...
दिल्ली के शकरपुर इलाके में वारदात

नई दिल्ली।  आमतौर पर औरतों को शारीरिक तौर पर कमजोर माना जाता है, ऐसा कहते हैं कि औरतें कठिन हालात को देखकर घबरा जाती हैं। लेकिन जिस खबर का हम जिक्र करने जा रहे हैं उससे आप सबकी धारण टूट जाएगी। हुआ यूं कि पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने एक चार वर्ष की मासूम की अपहरण की कोशिश की। लेकिन मासूम की मां न तो डरी और ना ही मौके से भागी बल्कि वो बदमाशों से भिड़ गई। इस तरह की तस्वीर सामने आते ही उस गली की दूसरी महिलाएं भी आ गईं और बदमाशों से भिड़ गईं फिर क्या हुआ बदमाशों को अपनी बाइक छोड़कर भागना पड़ा।


मौके पर पुलिस आई और अब उसके आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। कथित तौर पर अपहरण के प्रयास की योजना बच्चे के चाचा ने बनाई थी जो कथित तौर पर अपने भाई से  बैर रखता था । बताया यह है जा रहा है कि फिरौती के रूप में 35 लाख रुपये अपने ही भाई से हासिल करना चाहता था।  निकालना चाहता था।अपहरण को अंजाम देने वाले दो लोग अभी भी फरार हैं। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


कथित वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बदमाश घर में प्रवेश करता है और बच्चे को छीन लेता है। अगले ही पल, मासूम की मां ने अपहरणकर्ताओं से भिड़ दजाती है और बाइक को पकड़ लेती है। महिला  एक हाथ से अपनी बेटी को पकड़ लिया, जबकि दूसरे हाथ से बाइक को कसकर पकड़ लिया। एक अपहरणकर्ता को भागने की कोशिश करता है, हंगामा सुनकर, दो पड़ोसी अपने घरों से बाहर आए और दोनों व्यक्तियों को भागने के लिए मजबूर करते हुए भाग गए।

दूसरे सीसीटीवी फुटेज में पड़ोसियों को दुपहिया वाहन लगाकर सड़क को अवरुद्ध करने का प्रयास करते देखा जा सकता है।पुरुषों में से एक ने संकीर्ण गली से भागने की कोशिश की, अपहरणकर्ता की प्रतीक्षा कर रहे पड़ोसी ने उसे बाइक से गिरने के लिए एक तरफ धकेल दिया। हालांकि, हाथापाई के बाद अपहरणकर्ता अपने साथी के साथ भागने में सफल रहा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।