लाइव टीवी

Delhi Crime News: दिल्ली में ड्राइवर ने लगाई टैक्सी स्टैंड पर आग, बुरी तरह झुलसे 5 लोग, आरोपी ने ये बताया कारण

Updated May 31, 2022 | 22:56 IST

Delhi Crime News: मालिक की डांट से गुस्साए एक व्यक्ति ने मधु विहार पार्किंग में आग लगा दी। जिसका खामियाजा 5 बेकूसर लोगों को झेलना पड़ा। घटना में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ चल रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली में पार्किंग मालिक से विवाद पर टैक्सी स्टैंड में लगा दी आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पांच लोग बुरी तरह झुलसे, सात वाहन भी जले
  • मालिक की डांट से नाराज आरोपी ने लगाई आग
  • आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही आगे की कार्रवाई

Delhi Crime News: दिल्ली के मधुविहार इलाके में एक आगजनी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मधु विहार की एक पार्किंग में एक व्यक्ति ने आग लगा दी। आगजनी की घटना में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए। सात वाहन भी जल चुके हैं। सूचना मिलने के बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची इसके बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सूचना के बाद दमकल के साथ पुलिस की टीमें भी मौके पर पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार आग में झुलसे वलाद, अजय, सिकन्दर, चंद्रपाल व दुर्गा को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वलाद की हालात नाजुक है, वह 90 प्रतिशत झुलसा हुआ है। पुलिस ने आरोपित मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये था पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार रात दो बजे मधु विहार स्थित पंकज प्लाजा के पास पार्किंग में आग की सूचना मिली थी। दमकल मौके पर पहुंची तो गाड़ियों में आग लगी हुई थी। उससे पहले आग बुझाने के दौरान पांच लोग झुलस गए थे। पुलिस को जांच में पता चला मनोज का पार्किंग मालिक सुखविंदर से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था, उसी के चलते मनोज ने वाहनों में आग लगाई। वाहन आसपास ही खड़े थे इस वजह से आग लगने के बाद एक के बाद एक जलते चले गए। रात का समय होने के कारण लोगों को उसका पता भी नहीं चल पाया। सुबह जब लोग जगे तो उनको इस घटना की जानकारी मिली। आग में झुलसने से वलाद नाम के व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

छोटी सी बात पर लगा दी आग

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने बताया है कि आरोपी भी एक टैक्सी ड्राइवर है। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि टैक्सी स्टैंड के मालिक ने सोमवार को उसे डांट दिया था और उसके साथ बदसलूकी की थी, जिससे उसे गुस्सा आ गया था। इसके बाद रात में उसने टैक्सी स्टैंड में आग लगा दी। इतनी सी बात को लेकर उसके इतना बड़ा कदम उठाने से पांच जिंदगियां खतरे में पड़ गई हैं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए तैयारी कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।