लाइव टीवी

Stunts Got Expensive: फायरिंग करना और बाइक स्टंट करना युवकों को पड़ा महंगा, एक को जेल, दूसरे को मिला चालान

Updated May 02, 2022 | 13:37 IST

Stunts Got Expensive: युवाओं के बीच सोशल मीडिया के लिए रील व शार्ट वीडियो बनाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। युवा यहां अपना वीडियो वायरल कर जल्‍द से जल्‍द पॉपुलर होना चाहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हवालात में बंद हथियार लहराने के आरोपी
मुख्य बातें
  • अवैध हथियार लहराते वीडियो किया वायरल, पहुंचा जेल
  • बाइक पर स्‍टंट करने पर पुलिस ने भेजा हजारों रुपये का चालान
  • पुलिस लगातार कर रही सोशल मीडिया की निगरानी

Illegal Arms Stunt:युवाओं के बीच रील व शार्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर  लाइक्स पाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसके लिए जहां कुछ युवा अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं तो कुछ जेल तक भी पहुंच रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे ही दो केस में तीन युवकों पर कार्रवाई की ही है। दो युवकों को अवैध हथियार लहराकर वीडियो बनाने पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, वहीं बाइक से सड़क पर स्‍टंट करने वाले का वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने उस वीडियो पर ही 26.5 हजार रुपये के चालान के साथ ट्वीट कर अपना जवाब दिया।

बता दें कि, गाजियाबाद में आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिन पर पुलिस कार्रवाई भी करती है, लेकिन इसके बाद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक माह के अंदर ही करीब चार ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें पुलिस ने या तो आरोपियों को गिरफ्तार किया है या फिर चालान काटे हैं।

अवैध हथियार लहराने पर पहुंचे जेल

मोदीनगर इलाके के रहने वाले हिमांशु नाम के युवक ने बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। धीरे-धीरे यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया। पुलिस ने हभियार लहराने वाले युवक व वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार करने के साथ अवैध हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि इस हथियार से किसी तरह के कोई आपराधिक वारदात तो पहले नहीं किया गया।

बाइक पर स्‍टंट करना पड़ा भारी

वहीं दूसरी तरफ ट्रैफिक पुलिस ने स्‍टंट करने वाले युवक को लंबा चौड़ा चालाना भेजा है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि, इस वायरल वीडियो में एक व्‍यक्ति पल्सर बाइक को सीट पर खड़े होकर और फिर बिना हैंडल पकड़े स्‍टंट कर रहा है। यह वीडियो वेवसिटी का है। यह बाइक अभिनव नाम के व्यक्ति के नाम से पंजीकृत है। बाइक के खिलाप। छह अलग-अलग धाराओं में 26.5 हजार रुपये का ऑनलाइन चालान किया गया है। इसमें वायु प्रदूषण के मानकों के उल्लंघन और गलत नंबर प्लेट की धारा भी लगाई गई है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।