लाइव टीवी

Delhi Murder: सिगरेट पीने पर विवाद में डिलीवरी बॉय की हत्‍या, मृतक को बचाने कोई नहीं आया सामने, एक गिरफ्तार

Updated Jun 17, 2022 | 17:43 IST

Delhi News: तिलक नगर के कृष्‍णा पार्क में बीते मंगलवार हुई डिलीवरी बॉय की हत्‍या मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्‍या दो निहंगों ने सिर्फ इसलिए कर दी, क्‍योंकि मृतक उनके पास खड़ा होगर सिगरेट पी रहा था। पुलिस ने एक हत्‍यारोपी हर्षदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सिगरेट पीने के विवाद में युवक की निमर्म हत्‍या
मुख्य बातें
  • सिगरेट पीने के विवाद में दो निहंगों ने कृपाण घोप कर की थी हत्‍या
  • आरोपी हमला करते रहे, लेकिन कोई नहीं आया मृतक को बचाने
  • बाइक नंबर प्‍लेट की मदद से पकड़ा गया आरोपी, एक अभी फरार

Delhi Murder: राजधानी के तिलक नगर में स्थित कृष्णा पार्क में बीते मंगलवार रात हुई डिलीवरी बॉय की हत्‍या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या चंदर विहार इलाके में रहने वाले हर्षदीप ने अपनी कृपाण से की थी। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि, मृतक डिलीवरी बॉय सागर वहां पर खड़ा होकर सिगरेट पी रहा था, जिसका धुआं आरोपियों पर आ गया। यह बात आरोपी को इतनी नागवार गुजरी की उसने कृपाण मारकर सागर की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि, इस हत्या में एक और आरोपी शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, मृतक सागर सिंह कृष्णा पार्क में अपने परिवार के साथ किराए का मकान लेकर रहता था। परिवार में पत्नी और एक 7 साल का बेटा है। पुलिस ने बताया कि, मंगलवार की देर रात पुलिस को 12:30 बजे घटना की कॉल मिली थी।

जिसके बाद की गई जांच में पता चला कि, सागर एक ऑर्डर पर खाना लेने के लिए रेस्टोरेंट पर आए थे और पार्क के पास खड़े होकर सिगरेट पीते हुए इंतजार कर रहे थे। वहीं पास में दोनों हत्‍यारोपी निहंग भी खड़े थे। मृतक को सिगरेट पीता देख दोनों आरोपी सागर से लड़ने लगे। कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि, उन दोनों निहंगों ने कृपाण निकालकर सागर के सीने पर वार कर दिया। जिसके बाद सागर इन आरोपियों से बचने के लिए भागने लगा तो आरोपियों ने सागर के सिर और चेहरे पर पत्थर मारकर फरार हो गए। सागर काफी देर तक वहीं पड़ा तड़पता रहा, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया। इस बीच वहां से गुजर रहे एक दूसरे डिलीवरी बॉय ने सागर को जख्मी देखकर एंबुलेंस को कॉल की और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक सागर की मौत हो चुकी थी।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से हुई हमलावरों की पहचान

पुलिस ने बताया कि, घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने और चश्मदीदों से पूछताछ के बाद इन आरोपियों का पता चला। सीसीटीवी कैमरे में भी दोनों आरोपी एक बाइक से जाते हुए दिखे। जिसके बाद बाइक नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हर्षदीप वेल्डिंग का काम करता है। पुलिस को अब दूसरे हत्‍यारोपी की तलाश है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।